BhojpuriEntertainmentVideos

Nirahua – Madhu Sharma Romance : मधु शर्मा और निरहुआ कर रहे हैं एक साथ रोमांस बारिश में भीग कर किया लोगों को मदहोश, वीडियो हो रहा है वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और एक्ट्रेस मधु शर्मा का एक रोमांटिक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से आग लग रहा है।यह वीडियो इतना ज्यादा रोमांटिक है कि इतनी कड़ाके की ठंड में भी गर्मी पैदा कर रहा है। यह गाना लगातार ट्रेंड कर रहा है .इस गाने का टाइटल ‘प्यास तन के बुझा जा’है. इस निरहुआ और मधु शर्मा बरिश में भिगकर गाने की थीम पर रोमांस करते दिख रहे हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और एक्ट्रेस मधु शर्मा का यह रोमांटिक वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर काफी ट्रेडिंग चल रहा है। इसमे निरहुआ और मधु शर्मा बरिश में भिगकर गाने की थीम पर रोमांस करते दिख रहे हैं. गाना पुराना है लेकिन पिछले कुछ दिनों से लोगों की पहली पंसद बना हुआ है.

ये भी पढें  Akshara-Khesari Lal Yadav Video : अक्षरा और खेसारी लाल प्यार में हुए पागल,बेड पर किया जबरदस्त रोमांस, वीडियो ने बढ़ाई गर्मी

इस गाने में निरहुआ और मधु शर्मा तन की प्यास बुझा रहे हैं इस गाने का टाइटल ‘प्यास तन के बुझा जा’है. दोनों ही स्टार को फैंस का भरपुर प्यार मिल रहा है.

आपको बता दे की सुपरस्टार निरहुआ और एक्ट्रेस मधु शर्मा का यह गाना काफी वायरल सोंग है जिस पर दोनों ने रोमांटिक डांस भी किया है। उनके डांस का वीडियो सभी को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि यह गाना पुराना है लेकिन अभी भी यह ट्रेडिंग पर है।इन दोनों की जोड़ी को हर कोई पसंद कर रहा है। आपको बता दे की निरहुआ और मधु शर्मा जब भी किसी फिल्म में साथ में नजर आते हैं तो तहलका मच जाता है। हर कोई इन्हें देखने के लिए बेताब हो जाता है और उनकी एक झलक देखने के लिए हर कोई बेताब रहता है।

ये भी पढें  पवन सिंह और मधु शर्मा का गाना सटे दs कमर से कमर, काट रहा है बवाल, वीडियो हुआ वायरल

इस गाने को निरहुआ और मधु शर्मा पर एक साथ फिल्माया गया है।आप वीडियो में देख सकते हैं कि निरहुआ और मधु शर्मा खुले आसमान के नीचे बारिश में भीग रहे हैं और एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं। दोनों के ऊपर एक दूसरे के प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है.

इस गाने को पामेला जैन ने गया है. जबकि इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव कवि ने लिखे हैं और इसका संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है. ‘प्यास तन के बुझा जा’ गाने पर अब तक 1,507,237 व्यूज आ चुके हैं. ये गाना ईशर भोजपुरी नाम के चैनल ने अपलोड किया है.