EntertainmentTV Shows & Serials

Deepika Family Member Death : राम मंदिर से आते हि रामायण की सीता को लगा बड़ा झटका ,घर मे पसरा मातम ।

रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने किसी करीबी को खोने के बारे में बताया है।
दीपिका चिखलिया इन दिनों काफी दुखों से गुजर रही है और हाल ही में उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।बताया जा रहा है एक्ट्रेस ने अपने करीबी को खो दिया है। शुक्रवार को टीवी की सीता ने अपने डॉग की तस्वीरें शेयर की।

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनका डॉग इस दुनिया में नहीं रहा इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह अपने डॉग के जाने से काफी दुखी हैं।दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने पालतू डॉग के निधन के बारे में सभी को बताया। अपने पालतू डॉग के मरने पर उन्होंने के इमोशनल पोस्ट भी सभी के साथ शेयर किया। उन्होंने कहा कि अब घर लौटना पहले जैसा नहीं होगा। एक्ट्रेस ने बताया कि 13 साल बाद उनका डॉग उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर इस दुनिया से चला गया है.

ये भी पढें  TMKOC Babita Ji : बबिता जी के फैंस ने पूछे एक रात का आप कितना पैसा लेती हो, उनका जबाब सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश।

दीपिका चिखलिया ने लिखा कि वह अपने डॉग गोल्डन ब्वॉय को बहुत याद करती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उनके डॉग की चमकती हुई आंखें उन्हें आज भी याद आती है। यह डॉग उनके साथ 13 सालों से था. दीपिका चिखलिया ने लिखा कि उनका डॉग हमेशा उनकी आंखों का तारा बनकर रहा और अब वह एक एंजल बन गया है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने गोल्डन बॉय को बहुत मिस कर रही हैं.

हाल ही में रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वाले दीपिका चिखलिया को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने का नेता भी दिया गया था। जनवरी को हुए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में भी शामिल हुई थी। दीपिका चिखलिया के साथ इस समारोह में उनके को स्टार भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी शामिल हुए हैं।साथ ही रामायण सीरियल में लक्ष्मण बने सुनील लहरी भी कार्यक्रम में पहुंचे.