AmazingVideos

Monkey And Fish Video Viral : मछली करना चाहती थी बंदर का शिकार,फिर उसने किया कुछ ऐसा कि आप भी देख कर हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर इन दिनों कई सारे वीडियो वायरल होते जा रहे हैं. कोई भी वीडियो किसी भी मायने में कभी भी वायरल हो सकता है.ऐसा ही एक वीडियो इस समय सामने आ रहा है जो इंसानों से नहीं बल्कि जानवरों के साथ ताल्लुक रखता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तालाब के अंदर एक मछली बंदर को खाने की कोशिश कर रही है. मछली ने अपने मुंह में बंदर का एक हाथ दबोच लिया है लेकिन इस वीडियो में बंदर को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.उसकी इस हरकत को देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है?

बंदर यूं तो बहुत तेज होते हैं लेकिन उनका शिकार शेर जैसा खूंखार जानवर भी कम कर पता है लेकिन तालाब की मछली बंदर का शिकार करने के लिए कुछ ऐसा कर रही है कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हो सकता है आप भी ऐसा पढ़कर हैरान हो जाए. वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे की मछली ने अपने मुंह में अंदर के नन्हे से बच्चे का हाथ दबोच रखा है.

इतना ही नहीं बंदर बहुत कोशिश करता है लेकिन वह किसी तरह मछली के मुंह से अपना हाथ नहीं निकल पाता है.वह बार-बार कोशिश करता है लेकिन वह नाकामयाब रहता है पानी में पूरी तरह भीग चुका बंदर मासूमियत के साथ इधर-उधर देखता है और अपने आप को मछली से बचने की कोशिश करता है.मछली और बंदर का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के @Alphafox78 हैंडल पर शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इसे 11.8 मिलियन लोग देख चुके थे। वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो पर कॉमेंट भी किया है। कई लोगों ने माना है कि इस तरह का नजारा उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था।

ये भी पढें  OTT Release Movie on Christmas : अगर इस क्रिसमस नहीं है बाहर घूमने का कोई प्लान तो घर बैठे देख डालें यह फिल्में देगी भरपूर एंटरटेनमेंट

वहीं कई लोगों को बंदर की चिंता भी सता रही है.एक शख्स ने लिखा है,” लोग बंदर की मदद करने के लिए क्यों नहीं आ रहे हैं, वीडियो बनाने से बेहतर होता”वहीं दूसरे ने लिखा,”बंदर की चिंता मत करो एक बार मछली का दम घुटने लगेगी तो वह बंदर का हाथ खुद पर खुद ही छोड़ देगी।

एक यूजर ने लिखा है- बंदर तो दिन भर मजे से वहां बैठा रहेगा और सांस भी लेगा, लेकिन मछली का क्या होगा। वहीं की यूजर्स ने लिखा है कि वो ये जानना चाहते हैं कि इसके अंत में क्या हुआ?