AmazingVideos

Urfi Javed ‘Brother’ Video Viral : उर्फी जावेद को टक्कर देने मार्केट मे आ गया उर्फी का अतरंगी भाई ,वीडियो काफी जमकर हो रहा वायरल ,वीडियो देख आप भी हो जाओगे शौक।

आजकल कपड़ों को लेकर लगातार फैशन बढ़ता ही जा रहा है. अब कपड़ों की जगह लोग पत्तियां भी पहन कर बाहर निकल रहे हैं और इसे ही फैशन मान रहे हैं।इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को देखकर आपको यह बात सच भी लगेगी की पत्तियां ही आजकल का फैशन है।इस शख्स ने रोड पर जो कपड़े पहने हैं उसकी नकल सिर्फ ऊर्फी जावेद ही कर सकती हैं। इसलिए इसको ऊर्फी जावेद का भाई कहना गलत नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit TM (@rohit_tm_comedy)

सोशल मीडिया के इस दौर में हर किसी को फेमस होना है. लोग फेमस होने के लिए मेहनत भी नहीं ज्यादा करना चाहते हैं और वह जल्दी ही फेमस होने की होड़ में कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं और इसी हाल में वह कुछ ऐसा कर जाते हैं कि किसी ने ऐसा सोचा भी नहीं होता है। ऐसा ही एक शख्स रोड पर दिखाई दे रहा है और पता नहीं इसके दिमाग में क्या चल रहा है सभी को लग रहा है कि ऊर्फी जावेद से ज्यादा प्रेरित है और इसीलिए इसे ऊर्फी जावेद का भाई भी कहा जा रहा है। इसके खास कपड़ों को देखकर लड़कियां भी हैरान हो रही है।

ये भी पढें  Bride Dance Video : दुल्हन ने दूल्हे के आगे लगाए जबरदस्त ठुमके, किये ऐसे इशारे की दूल्हा भी हो गया मदहोश, वीडियो हुआ वायरल

इंस्टाग्राम अकाउंट @rohit_tm_comedy पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जो वायरल तो हो रहा है, पर उसे देखकर आपको लगेगा कि ये वायरल नहीं होना चाहिए था! इस शख्स को देखकर आपको भी लगेगा कि लोग फेमस होने के लिए किस हद तक जा सकते हैं। इस वीडियो में एक लड़का है जो सड़क पर जाते हुए दिखाई दे रहा है और उसने कपड़ों के नाम पर पत्तियां लपेटी हुई है जिस तरह ऊर्फी जावेद अजीबोगरीब कपड़े पहने नजर आती है इस तरह यह भी बेहद अजीब लग रहा है और सही मायनो में कहा जाए तो यह ऊर्फी जावेद का भाई लग रहा है।

ये भी पढें  Dunki Box Office Collection Day 3 : जाने शाहरुख खान की डंकी मूवी ने 3 दिन में कमाए कितने करोड रुपए? बॉक्स ऑफिस पर छाया तूफान

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसने सिर से लेकर पैर तक पत्तियां लपेटी हुई है।साथ ही इसने आंखों पर चश्मा भी लगाया है। इसके पीछे लोग बकरियां चलाते हुए दिख रहे हैं जो बकरियां उसके कपड़ों को खाते हुए भी नजर आ रहे हैं। शख्स धीरे-धीरे रोड पर चल रहा है और आसपास स्कूली छात्राएं उसे देखकर हंस भी रही है। इसे न सिर्फ लड़कियां बल्कि बच्चों से लेकर बूढ़े तक भी आकर फाड़ कर देख रहे हैं। हर कोई इसकी हरकत से हैरान नजर आ रहा है।

शख्स के इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. आसपास खड़ी कार पर यूपी 32 नंबर लिखा है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लखनऊ का वीडियो है. एक शख्स ने कहा- भाई ये वीडियो उर्फी तक न पहुंच पाए! एक ने कहा कि शख्स ने तो मार्केट में बवाल मचा दिया है. एक ने कहा कि शख्स ने अपने साथ-साथ बकरियों को भी फेमस कर दिया है. शख्स का लुक लोगों को काफी हैरान कर रहा है.