EntertainmentIndia NewsVideos

Tamannaah Bhatia या ने शेफॉन की साड़ी में मचाया बवाल, दिखा बेहद हॉट और से*क्सी रूप- video viral

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह साउथ से लेकर बॉलीवुड तक पसंद की जाती हैं। हर कोई उन्हें उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए पसंद करता है। लोग तमन्ना की स्माइल को भी बेहद पसंद करते हैं। तमन्ना के फैंस केवल साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि दुनिया में हर जगह पाए जाते हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों करोड़ों फैंस है।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फैशन लुक्स को सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच शेयर करती नजर आती है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस तमन्ना ने एक बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी थी जिसे देखकर उनकी हर कोई तारीफ कर रहा था। तमन्ना की इस साड़ी को देखकर ऐसा लग रहा था कि दिन पर दिन उनका ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छा होता जा रहा है। तमन्ना ने बड़ी खूबसूरती और क्लासिक लुक में इस साड़ी को कैरी किया था।

उनकी साडी में गोल्डन पैटर्न का वर्क था और इसके साथ ही साड़ी के किनारो पर ओवल और गोल्डन लेस और गोल्डन बॉर्डर का जारी का काम किया गया था। तमन्ना भाटिया ने सफेद रंग की साड़ी के गोल्डन रंग के इक्वल ब्लाउज को पहना था जहां पर ब्लाउज का डिजाइन डीप प्लजिंग नेकलाइन है। इसके साथ ब्लाउज के पीछे एक पतली स्ट्रिप है जहां वह अपने बैक को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। एक्ट्रेस तमन्ना ने अपने इस ट्रेडिशनल लुक के साथ गोल्डन ब्रेसलेट और गोल्डन ईयररिंग को कैरी कर रखा है, यह ज्वेलरी आम्रपाली ज्वेलर्स कलेक्शन का है।

ये भी पढें  तमन्ना भाटिया के हॉट लुक ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, VIDEO देख लोगों ने कहा, वाह

एक्ट्रेस तमन्ना ने अपने इस लुक को बालों के साथ बन बनकर कैरी किया था और उन पर सफेद रंग का गजरा भी लगाया था। तमन्ना ने अपने मेकअप मैन आर्टिस्ट फ्लोरियन ह्नारेल की सहायता से ब्लैक आई-लाइनर, ब्लॉक कोहल, आइब्रो,मस्कारा से लगी आईलैशेज, पेस्टल पिंक लिपस्टिक और छोटी सी एक बिंदी में खुद के पूरे लुक को कंप्लीट किया है, फैन्स तमन्ना भाटिया के ट्रेडिशनल लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @Shajipappante Aadu पर पोस्ट किया गया है, इस वीडियो को अब तक लाख लोगों से ज्यादा ने देखा है और कई हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी है।