EntertainmentVideos

Vikrant Massey film 12th failed : विक्रांत मैसी की फिल्म पर बोली दीपिका पादुकोण कहा- ऐसी मूवी से ज्यादा सहमत नहीं हो…

विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघर में आई थी.फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया. मूवी 2023 की काफी हिट मूवी में शामिल भी हुई.आईएमडीबी की सबसे ज्यादा रेटिंग वाली भारतीय फिल्म बनकर इसने बड़ी सफलता हासिल की इस 10 में से 9.02 की रेटिंग मिली. फिल्म ने IMDb की टॉप 250 भारतीय फिल्मों की सूची में टॉप स्थान का दावा किया है.

यह मूवी आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी पर बनी है. कपल ने एक दूसरे का साथ निभाकर अपना सपना पूरा किया.यह फिल्म आप disney+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं और इसकी पापुलैरिटी भी काफी बढ़ गई है.बॉलीवुड सेलेब्स जैसे रोहित शेट्टी, अनुराग कश्यप, ऋतिक रोशन ने जमकर तारीफ की. अब दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट इस लीग में शामिल हो गए हैं.

ये भी पढें  Trishakar Madhu Viral MMS News : जब तृषाकर मधु के एमएमएस ने सोशल मीडिया पे मचाया था कोहराम रो रो कर हो गया था बुरा हाल, इंटरव्यू के दौरान बताई अपनी आपबीती कहानी।

दीपिका पादुकोण ने 12वीं फेल मूवी सुपरहिट होने के बाद खुशी जताई फिल्म के कलाकारों और निर्माता को उन्होंने शुभकामनाएं भी दी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया भट्ट की ओर से किए गए फिल्म के रिव्यू को शेयर किया और लिखा ”मैं इससे ज्यादा सहमत नहीं हो सकती! पूरी कास्ट और क्रू को बधाई… विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी, मेधा शंकर…आप लोगों ने धमाल मचा दिया.’आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मैंने कुछ समय में देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ.. बहुत ज्यादा सुंदर!!!! @विक्रांतमैसी आप इतने शानदार थे कि मैं आश्चर्यचकित हूं! @मेधाशंकर मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा.. बहुत खास और ताजा और सभी चीजें दिल को छू लेने वाली!

@anantvjoshi उत्कृष्ट! और अंत में विधु विनोद चोपड़ा सर – यह फिल्म वाकई हिट है! तो चल रहा है. बहुत प्रेरणादायक…! इस फिल्म को देखने के बाद मैं प्यार से भर गया हूं! पूरी कास्ट और क्रू को! प्रशंसा स्वीकार करना.”

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल सच घटना पर आधारित है यह अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और उनकी पत्नी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, जिसमें विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.अक्टूबर 2023 में यह फिल्म सिनेमाघर में आई थी.

हाल ही में ओटीटी पर प्रीमियर हुई इस फिल्म की कंगना रनौत, कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी और कई अन्य हस्तियों ने प्रशंसा की है.विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत 12वीं फेल अब डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. स्वतंत्र नामांकन के रूप में ऑस्कर 2024 में भेजी गई इस फिल्म को प्रशंसा मिली है, साथ ही विक्रांत को भी मनोज कुमार शर्मा के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली है. इसमें विक्रांत और मेधा के अलावा अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत मैसी कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं, जिसमें ‘यार जिगरी’, ‘सेक्टर 36’, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ शामिल है.