Latest News

BRS MLA G. Lasya Nanditha Death : तेलंगाना की BRS MLA लस्या नंदिता का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन, 37 साल की उम्र में थम गई सांसे

BRS MLA G. Lasya Nanditha Death: भारत राष्ट्र समिति (BRS) की विधायक लस्या नंदिता की शुक्रवार (23 फरवरी) को एक कार दुर्घटना में मौत हो गई है। लस्या नंदिता केवल 37 वर्ष की थी पिछले महीने ही उनके पिता का निधन हो गया था।

लस्या नंदिता की शुक्रवार 23 फरवरी को संगारेड्डी में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना संगारेड्डी जिले के अमीनपुर मंडल में सुल्तानपुर आउटर रिंग रोड पर हुई थी। लस्या नंदिता सिकंदराबाद छावनी से बीआरएस विधायक थीं।

37 वर्ष की लस्या नंदिता एक एसयूवी में यात्रा कर रही थी इसके बाद उन्होंने कंट्रोल और बैलेंस को दिया और उनकी कर डिवाइडर से टकरा गई जिसके बाद आनन फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

लक्ष्य नंदिता की मौत पर तेलंगाना के सीएम रेवंथ रेड्डी ने भी ट्वीट कर कर दुख जताया है। तेलंगाना के सीएम रेवंथ रेड्डी ने ट्वीट कर कर कहा, ”कैंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक निधन से मुझे गहरा सदमा लगा। नंदिता के पिता स्वर्गिया सयन्ना के साथ मेरे करीबी रिश्ते में थे। पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया है।

यह बहुत दुखद है कि नंदिता की भी मौत हो गई। अचानक हुई उनकी मौत से मैं काफी हैरान हूं।उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति देने की प्रार्थना करता हूं।

ये भी पढें  दीपिका पादुकोण के गाने 'दीवानी-मस्तानी' की मुरीद हुई 'द ऑस्कर अकेडमी', ऑफिशियल पेज पर किया शेयर

बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने भी पार्टी विधायक लस्या नंदिता के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि, ”मैं उनसे थोड़े वक्त पहले ही मिला था। सुबह-सुबह ये दुखद समाचार सुनकर मन दुखी हो गया है। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।”