EntertainmentTV Shows & Serials

Bigg Boss 17 Today Episode : अनुराग ने घर से बाहर आकर मुनव्वर को सुनाई खरी खोटी, मुनव्वर को बोला दोगला इंसान, बताया बिग बॉस 17 का विनर भी

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अनुराग डोभाल मीडिया के सामने अपना इंटरव्यू दे रहे हैं जिसमें उन्होंने मुनव्वर फारूकी को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा मुझे तो वह मर्द ही नहीं लगता है।

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अनुराग डोभाल ने कई सारे मुद्दों पर बात की। उन्होंने शो के मेकर्स और शो के होस्ट सलमान खान पर भी एलिगेशंस लगाए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यह शो स्क्रिप्टेड है। उन्होंने कहा यहां पर सब कुछ अनफेयर होता है। अपने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लेकर भी कई सारी बातें की।

ये भी पढें  Bigg Boss 17 Today Episode : देखिए बिग बॉस 17 में आखिर किसके कहने पर अभिषेक ने फोड़ी मन्नारा के सिर पर बोतल वीडियो ने मचाया धमाल

अनुराग ने अपने इंटरव्यू में कहा मुनव्वर वह इंसान है जो हर किसी के साथ खेलता है। उसने दो महीने तक नाजिला के साथ खेला और आयशा के आने के बाद पता चला कि वह डबल डेट कर रहा है।आपको पता है कि एक लड़की बहुत इमोशंस इन्वेस्ट करती है एक मर्द में लेकिन मुनव्वर तो मुझे मर्द नहीं लगता है, क्योंकि एक मर्द औरत की इज्जत करता है। वह भी नेशनल टीवी पर। मेरी भी गर्लफ्रेंड है बाहर क्या मैं लव एंगल चलाकर शो को आगे नहीं बढ़ा सकता था लेकिन उससे लड़की की इज्जत का क्या होता?

अनुराग ने कहा कि आयशा की कोई गलती नहीं थी मुनव्वर की गलती थी।आयशा ने सच बोला तो उसे दबाया गया ताकि वह मुनव्वर के राज ना खोल दे। आयशा ने एक लाइन बोली थी कि मैं तो इस प्लेटफार्म पर आ गई और भी बहुत सारी लड़कियां हैं जिनके साथ यह सारी चीजे हुई है।

ये भी पढें  Bigg Boss 17 : जब मन्नारा ने लिया नाजिला का नाम तो भड़के मुनव्वर, शो में हुआ बवाल जाने पूरी बात

अपने इंटरव्यू में उन्होंने अंकिता और विक्की के बारे में भी कहा उन्होंने कहा कि अंकिता और विक्की रात को अपने माइक निकाल कर अपने प्लांस डिस्कस करते हैं। अंकिता जो बार-बार कहती है मैंने इस घर में रिश्ते बनाए हैं दरअसल वह सब झूठ है। वह घर किसी का सगा नहीं है। अनुराग ने यह भी बताया कि शायद मेकर्स ने पहले ही अपना विनर तय कर लिया है लेकिन मेरे हिसाब से अभिषेक कुमार को यह शो जितना चाहिए। बिग बॉस 17 की ट्रॉफी वही डिजर्व करते हैं।