BhojpuriEntertainmentVideos

Rani Chatterjee Sexy Video : रानी चटर्जी ने अपने सैया जी से चोली को लेकर की शिकायत, जबरदस्त है दामिनी फिल्म का यह गाना

भोजपुरी सिनेमा की की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस रानी चटर्जी को कौन नहीं जानता है। वह भोजपुरी इंडस्ट्री की जान है। उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन भी कहा जाता है।साल 2010 में रानी चटर्जी की एक फिल्म आई थी जिसका नाम था दामिनी। ये फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसके गाने भी काफी वायरल हुए थे। इस फिल्म में रानी चटर्जी ने बॉलीवुड सुपरस्टार के भांजे विनय आनंद के साथ रोमांस किया था। फिल्म में दोनों के रोमांस की खूब तारीफ भी हुई थी और इन दोनों की जोड़ी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। इसी फिल्म का एक गाना आज भी लोगों की जुबान पर छाया हुआ है।इस फिल्‍म का एक गाना है ‘चालिया में चेन राजा जी’, जो आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता है।

ये भी पढें  Rohit Sharma created history : रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, बनाया रिकॉर्ड, बैजबॉल' युग में कर दिखाया यह कारनामा

यूट्यूब पर ‘विजय लक्ष्‍मी भोजपुरी ट्यून’ चैनल ने तीन साल पहले ‘दामिनी’ फिल्‍म के इस गाने का फुल वीडियो रिलीज किया था। इस गाने को खबर लिखे जाने तक जहां 135k से अध‍िक व्‍यूज मिल चुके हैं, वहीं कॉमेंट सेक्‍शन में फैंस रानी चटर्जी की अदाओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

‘चोलिया में चेन राजा जी’ गाने का सीक्‍वेंस भी बड़ा रोमांटिक है। इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं की रानी चटर्जी अपने सैया विनय आनंद से शिकायत कर रही है कि उनकी चोली उन्हें बार-बार परेशान कर रही है। उनकी चोली छोटी हो गई है और इस कारण वह चोली के हुक लगा नहीं पा रही हैं। वह सैयां से कहती है अब वह कोई उपाय बताएं। वैसे, इस गाने को सुनकर आपको अरविंद अकेला कल्‍लू की याद भी आती है। कल्‍लू जिस एक गाने से सुपरहिट हुए थे वह गाना था ‘चोलिया के हुक राजा जी’, अब रानी का यह गाना भी उसी तर्ज पर बना है। गाने के बोल से लेकर इसके म्‍यूजिक तक में कल्‍लू के गाने की झलक है।

ये भी पढें  Muskan Baby sexy dance : मुस्कान बेबी का टाइट ड्रेस में सेक्सी डांस देखकर हर कोई हो रहा है उनका दीवाना, देखे जबरदस्त वीडियो

इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं वहीं इसका म्यूजिक भी श्याम देहाती ने दिया है इस गाने को सिंगर कल्पना ने गया है फिल्‍म में रानी चटर्जी और बिनय आनंद के अलावा बिराज भट्ट भी प्रमुख भूमिका में थे।