Entertainment

Rani Mukerji Love Story : जानिए रानी मुखर्जी के साथ क्या हुआ जब वह बनना चाहती थी दूसरी बार मां, कहा कि मौका खो दिया है

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।दोनों के एक बेटी भी है।रानी मुखर्जी ने साल 2017 में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह 39 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनना चाहती हैं। रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी की थी दोनों के बीच रिश्ता तब बना था जब आदित्य चोपड़ा ने करण जौहर को फिल्म कुछ कुछ होता है मे रानी को लेने की सलाह दी थी।

एक्ट्रेस ने साल 2015 में बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने आदिरा चोपड़ा रखा। एक्ट्रेस साल 2017 में बता रही थी कि 39 साल की उम्र में दोबारा मां बनना चाहती थी। एक्ट्रेस का मानना है कि वह बड़ा परिवार नहीं बना सकती थी क्योंकि उन्होंने शादीशुदा जिंदगी की जल्दी शुरुआत नहीं की थी।

ये भी पढें  घर पर फायरिंग, Arbaaz Khan बोले- हमारा परिवार सदमे में

रानी मुखर्जी दोबारा मां बनना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। आदित्य और रानी की लव स्टोरी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के बाद से शुरू हुई जब उनके रिलेशनशिप की खबरें आई तो उनकी खूब आलोचना भी की गई। मगर रानी मुखर्जी हमेशा जिंदगी को लेकर चुप्पी साधी रहती है।रानी मुखर्जी ने बताया कि आदित्य ने पहले उनके सामने अपनी फिलिंग्स के बारे में बताया था।उन्होंने रानी के माता-पिता के सामने उन्हें पहले डेट के लिए पूछा था.

रानी मुखर्जी बेटी की परवरिश के चलते करीब 4 साल बॉलीवुड से दूर रही थीं. उन्होंने पति आदित्य चोपड़ा के प्रोत्साहन के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. वे पिछली बार ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. दर्शकों और आलोचकों ने फिल्म को सराहा. एक्ट्रेस ने ‘गुलाम’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘ब्लैक’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. वे रिश्ते में एक्ट्रेस काजोल की कजिन लगती हैं.