BhojpuriEntertainmentVideos

Amrapali Romance Video : आम्रपाली और निरहुआ ने खटिया पर लेटकर किया ऐसा रोमांस की वीडियो हुआ वायरल, हर कोई हुआ हैरान

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सांसद दिनेश लाल यादव हमेशा ही लोगों को काफी पसंद आते हैं। आज वह जहां पर है वह सिर्फ अपनी मेहनत के बल पर हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री को सफलता की सीढिओ पर चढ़ने का सारा श्रेय भी भोजपुरी कलाकारों को जाता है।

इनकी वजह से आज भोजपुरी इंडस्ट्री का इतना नाम हो पाया है।आज के समय में भोजपुरी गाने केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी बजाए जाते हैं।
भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की जोड़ी वैसे तो कई सारी एक्ट्रेस के साथ बन चुकी है लेकिन इनकी जोड़ी सबसे ज्यादा आम्रपाली दुबे के साथ पसंद की जाती है

ये भी पढें  Khesari Lal-Akshara Singh Romance Video : खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की जोड़ी छाई इंटरनेट पर, किया ऐसा रोमांटिक डांस की हर कोई हो गया दीवाना

हर कोई इस जोड़ी का दीवाना है और हर कोई इन्हे पर्दे पर देखना चाहता है।ऐसे में इनका कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर अच्छा जाता है। निरहुआ और आम्रपाली दूबे का एक टूटी खटिया पर लेटाकर रोमांस का वीडियो इंट्रनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं.

भोजपुरी सिनेमा के जबरदस्त कपल कहे जाने वाले निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लोग स्क्रीन पर हमेशा देखना चाहते हैं।निरहुआ और आम्रपाली जब भी किसी फिल्म में एक साथ आते हैं तो बवाल मच जाता है अब हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से ट्रेंड कर रहा है इस गाने का टाइटल ‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’ (KHATIYA SE KHATIYA SATAIB KI NA) है।

ये भी पढें  Rohit Sharma Statement : तीसरा टेस्ट जीतने के बाद जानिए क्या कहा रोहित शर्मा ने बोले, उन्होंने हमें काफी प्रेशर में रखा

इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों आपस में रोमांस कर रहे हैं दोनों को देखकर लग रहा है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। इस गाने को निरहुआ और प्रिया सिंह ने मिलकर गया है जबकि इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया है।

‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’ गाने पर अब तक 13,463,881 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के चैनल ने अपलोड किया है।