AmazingVideos

Viral News : गूगल मैप का सहारा लेकर एक आदमी पहुंचा ऐसी जगह जहां उसे बुलानी पड़ी पुलिस, कहा बुरा फंस गया

एक शख्स ने अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचाने के लिए गूगल मैप का सहारा लिया। इसके बाद वह काफी मुश्किलों में फंस गया नीलगिरी से ऊटी के पास एक अजीब घटना सामने आ रही है जहां एक शख्स ने अपने डेस्टिनेशन पर जल्दी पहुंचने के लिए गूगल मैप का सहारा लिया। इसके बाद वह काफी मुश्किलों में फंस गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक गूगल मैप को फॉलो करने की वजह से वह शख्स की टोयोटा suv सीढीओ के बीच में फंस गई।इसके बाद उसे पुलिस को बुलाना पड़ा इसके बाद पुलिसकर्मियों और स्वयंसेवकों की एक टीम ने मिलकर उसका रेस्क्यू किया। इस स्थिति को कैद करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है और लोग इस घटनाओं से काफी सचेत भी हो रहे हैं . फुटेज में देखा जा सकता है कि बचाव दल के समूह द्वारा एसयूवी को सीढ़ियों से उतारकर सावधानीपूर्वक उचित सड़क पर वापस ले आया जा रहा है.

कई Google मानचित्र यूजर्स ने नेविगेशन ऐप के साथ समान मुद्दों का हवाला देते हुए अपनी चिंता ज़ाहिर की. (@awesh) नाम के यूजर ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, “मुझे हाल ही में Google मानचित्र के साथ एक समस्या का सामना करना पड़ रहा है. कई बार ऐसी सड़के दिखता है जिस पर बाइक से तो पहुंचा जा सकता है लेकिन गूगल मानचित्र यह पहचान ने में सक्षम नहीं होता है कि कौन सी चीज वहां आसानी से पहुंचेगी लोगों का कहना है कि गूगल मैप को इस बारे में सक्षम होना चाहिए इसके माध्यम से पहुंच रहा है या नहीं कारप्ले और डिस्प्ले सड़कें जो डिफ़ॉल्ट रूप से कारों के लिए उपयुक्त हैं.”

ये भी पढें  Ajab Gajab News : 71 साल के डॉक्टर को ब्लैकमेल करके लड़की ने लूट लिया ₹800000 जाने साइबर क्राइम की स्टोरी

यूजर सबरी अय्यर (@SabariIyer_mdu) ने 2016 में एक भयावह घटना का जिक्र किया. “मुझे भी ऐसा ही अनुभव हुआ था, लेकिन वह कुडागु की ओर है. मैं और मेरे दो दोस्त बेंगलुरु से कोडागु की यात्रा कर रहे थे, और अंधेरा था और लगभग आधी रात थी. हम एक जंगल में प्रवेश कर गए, और मैप हमें एक चट्टान की ओर ले गया. सौभाग्य से, हमें लगा कि कुछ गड़बड़ है और जांच करने के लिए कार से बाहर निकल गए. जब ​​हमें एहसास हुआ कि हम किनारे पर थे, तो हमने तुरंत कार को पीछे कर लिया.”

सीडीओ में फंसे इस शख्स की अजीब स्थिति को देखते हुए कई लोगों ने सवाल उठाए हैं एक और ने कहा है “माना की Google मैप गलत है, लेकिन क्या वह शख्स बंद आंखों से गाड़ी चला रहा था? वरना ऐसा हो नहीं सकता था कि वह सीढ़ियां नहीं देख पाता!”