EntertainmentVideos

Sam Bahadur OTT Release : जानिए किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी विकी कौशल की फिल्म सैम बहादुर, जाने सारी डिटेल

Sam Bahadur OTT Release: विकी कौशल की मूवी सम बहादुर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के साथ रिलीज हुई लेकिन यह फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई और अपने रिलीज होने के तीन दिन बाद ही ओटीटी पर आने की तैयारी में है। विकी कौशल की फिल्म सैम बहादुर 1 दिसंबर को सिनेमाघर में आई थी जिसने पहले वीकएंड पर अच्छी कमाई कर ली थी।

वही आने वाले दिनों में फिल्म बजट का कलेक्शन हासिल कर लेगी ऐसा बताया जा रहा था। सेम डे रिलीज हुई फिल्म एनिमल की वजह से सैम बहादुर काफी पीछे छूट गई। फिल्म सैम मानेकशॉ की बायोपिक ड्रामा है, जिसमें एक बार फिर विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है.

वहीं इसके अलावा मूवी में सान्या मल्होत्रा, जो कि सैम की पत्नी सिल्ली का किरदार और फातिमा सना शेख, जो भारत की दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को निभाती नजर आ रही हैं. इसी कहानी को सिनेमाघरों में देखने वाले दर्शक अब ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो आईए जानते हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

यह मूवी नेटफ्लिक्स या अमेजॉन पर नहीं बल्कि zee5 पर रिलीज होगी हालांकि यह डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज की जा सकती है क्योंकि विकी कौशल की फिल्म वॉल डिजनी स्टूडियोज मोशन पिक्चर्स द्वारा डिस्ट्रिब्यूट किया गया है. लेकिन यह देखना होगी कि फिल्म दोनों में से किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. वही यह भी बताया जा रहा है कि यह फिल्म महीने भर बाद यानी 2024 की शुरुआत में ही ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी।

ये भी पढें  All MMS Leaked : जानें किन गलतियों की वजह से हो जाते हैं आपके प्राइवेट वीडियो लीक, हो जाएं सावधान

दरअसल सैम बहादुर का निर्माण की स्टूडियो द्वारा किया गया है। आपको बता दे की 55 करोड़ के बजट में बनी फिल्म से बहादुर ने पहले दिन 6.25 करोड़ दूसरे दिन 9 करोड़ और तीसरे दिन 10.3 करोड रुपए की कमाई की वहीं चौथे दिन इसने 22 लख रुपए की कमाई की . इसके बाद भारत में कलेक्शन 25.77 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 30 करोड़ तक पहुंच गया है.