EntertainmentVideosWeb Series

अकेले नेटफ्लिक्स पर देखें हद से ज्यादा बोल्ड ये छह वेब सीरीज!

ओटीटी के नए माध्यम के कारण वेब सीरीज का नया कॉन्सेप्ट सामने आया। वेब सीरीज पर सेंसर बोर्ड का नियंत्रण न होने से बोल्डनेस की मात्रा काफी हद तक बढ़ गई है। पहले सेंसर बोर्ड की वजह से सिनेमा में बोल्ड कंटेंट (बोल्ड मूवी) पर एक सीमा थी। हालाँकि, अब कई बोल्ड सीरीज़ ने ओटीटी की पहुंच बढ़ा दी है। इसी तरह, लोकप्रिय ओटीटी नेटफ्लिक्स पर आप कौन सी वेब सीरीज देख सकते हैं, इसकी सूची देखें…

नेटफ्लिक्स पर बोल्ड वेब सीरीज़: ओटीटी के नए माध्यम ने वेब सीरीज़ की एक नई अवधारणा को सामने लाया। वेब सीरीज सेंसर बोर्ड से नियंत्रित न होने के कारण बोल्डनेस की मात्रा काफी हद तक बढ़ गई है। पहले सेंसर बोर्ड की वजह से सिनेमा में बोल्ड कंटेंट (बोल्ड मूवी) पर एक सीमा थी। हालाँकि, अब कई बोल्ड सीरीज़ ने ओटीटी की पहुंच बढ़ा दी है। इसी तरह, लोकप्रिय ओटीटी नेटफ्लिक्स पर आप कौन सी वेब सीरीज देख सकते हैं, इसकी सूची देखें…

ये भी पढें  New series on weekend : आप भी बनाना चाहते हैं अपने वीकेंड को शानदार तो ओटीटी पर देखें यह पांच साउथ की फिल्में!

She

इस सीरीज में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर और विजय वर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है. यह शहर के सबसे शक्तिशाली अपराधी को पकड़ने के लिए एक वेश्या के संघर्ष की कहानी बताती है। इस सीरीज को अकेले में देखें क्योंकि इसमें कई बोल्ड सीन हैं।

Jamtara – Sabka Number Aayega

जामताड़ा – सबका नंबर आएगा ऑनलाइन मनी स्कैम पर आधारित एक सीरीज है। इस सीरीज को अकेले में देखें क्योंकि इसमें अभद्र भाषा और अपवित्रता शामिल है। साइबर अपराध कितना गंभीर है, इस पर टिप्पणी की गई है.

Little Things

सरल शब्दों में पेश की गई प्यार की भाषा ये सीरीज हर किसी के दिल के करीब बनी हुई है. कॉमेडी, ढेर सारी आत्मीयता और विश्वास से भरपूर यह सीरीज सभी को जरूर देखनी चाहिए। इस सीरीज को देखने से आपकी अंग्रेजी भाषा में काफी सुधार हो सकता है। अकेले प्यार को महसूस करने का मजा ही अलग है, इसलिए ये सीरीज अकेले ही देखें.

ये भी पढें  OTT 5 Bold Webseries : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले इन बोल्ड वेब सीरीज का मजा वह भी अकेले में, देखते ही मच जाएगी दिल में खलबली

Lust Stories

आधुनिक रिश्तों की चार कहानियों का संग्रह यह सीरीज बोल्डनेस से भरपूर है. सीरीज की कहानियों में वासना के अलग-अलग रंग देखने को मिलते हैं. इसलिए अकेले ही सीरीज देखें.

Guilty

एक छोटे शहर की एक युवती ने अपने कॉलेज क्रश के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच और घटना वाली रात घटी घटनाओं की जटिल कहानी इस सीरीज को और दिलचस्प बनाती है. इस सीरीज को अकेले में देखें.

Sacred Games

सीक्रेट गेम सीरीज की वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्म को सही मायनों में महत्व मिला। अगर आपने सस्पेंस, क्राइम और थ्रिल की ये सीरीज नहीं देखी है तो जरूर देखें, लेकिन सिर्फ शाम ढलने के वक्त।