BhojpuriEntertainmentVideos

Kajal Raghwani and Pawan Singh Roamance : काजल राघवानी की खूबसूरती को देखकर पवन सिंह से हो गई यह गलती, कर दिया सबके सामने यह काम

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में यूं तो कई सारे एक्टर एक्ट्रेस के गाने वायरल होते रहते हैं।यह गाने यूट्यूब पर भी खूब ट्रेंड करते हैं। भोजपुरी में कई सारी ऐसी जोड़ियां है जो बेहद पसंद की जाती है और भोजपुरी के गाने का टॉपिक भी कुछ अलग ही होता है। ऐसे में सीनियर स्टार पवन सिंह के गाने भी काफी पसंद किए जाते हैं। हाल ही में उनका एक गाना काजल राघवानी के साथ ट्रेंडिंग में बना हुआ है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका यह वीडियो काफी फेमस हो रहा है। काजल राघवानी और पवन सिंह की साथ में जोड़ी काफी हिट हो गई है।

ये भी पढें  MMS leak News : अगर कोई एमएमएस गलती से हो जाए तो करें यह काम सोशल मीडिया से हो जाएगा गायब

भोजपुरी जगत पवन और काजल के ऑनस्क्रीन रोमांस का दीवाना है. आज हम इन दोनों के जी गाने के बारे में बात कर रहे हैं उसमें दोनों का अनोखा अंदाज देखकर हर कोई खुश हो रहा हैयह गाना फिल्म ‘बाज़ गईल डंका’ का ‘लेबू का तू जान’ है, जो यूट्यूब पर खूब देखा जाता है।

2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाज़ गईल डंका’ के इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी का ऑनस्क्रीन रोमांस चरम पर है. रवि भूषण के निर्देशन में बनी यह फिल्म सुपरहिट रही थी. गाने के सीक्वेंस में पवन सिंह हैं.

ये भी पढें  Akshara Singh MMS Viral : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फिर से आ गई है एक बार चर्चा में,नया एमएमएस वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में काजल राघवानी पवन सिंह को अपने हुस्न के जलवे दिखा रही है और अपनी खूबसूरती से उन्हें मदहोश कर रही है। वही पवन सिंह भी उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं आई हो दादा लेबू का तू जान, ई जान आपन जलवा देखा के.

इस बेहद खूबसूरत गाने को पवन सिंह ने गाया है, जबकि इसके बोल गोविंद विद्यार्थी ने लिखे हैं. संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है। दुर्गा फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में पवन सिंह एक ईमानदार पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं.

इसमें पवन सिंह शहर के गुंडो से लड़कर और संघर्ष करके अपने शहर को साफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच उनका झगड़ा एक नक्सली गिरोह से हो जाता है जिससे पूरे इलाके में काफी दहशत और डर का माहौल बन जाता है।फिल्म ‘बाज़ गईल डंका’ में पवन सिंह और काजल राघवानी के अलावा विराज भट्ट, अवधेश मिश्रा और आनंद मोहन भी मुख्य भूमिका में हैं.