BhojpuriEntertainmentVideos

Bhojpuri Romance Video : तोहर होठवा लागता चकलेट’, काजल राघवानी खेसारी लाल के इस रोमांटिक गीत ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

प्यार इश्क और मोहब्बत से लेकर दो दिलों के मिलने तक और इजहार करने तक का रोमांटिक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिनेमा ने हिंदुस्तानियों को कई सारी चीज बढ़-चढ़कर दी है। भोजपुरी इंडस्ट्री में हमने प्रेमी को प्रेमिका की तारीफ में एक से बढ़कर एक उपमा देते हुए सुना होगा और हमने कई बार देखा भी है वही वैलेंटाइन डे के मौके पर जब बात प्रेम की हो तो काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का यह रोमांटिक गाना कहीं भी कम नहीं है।

यह गाना अब हर तरफ से छाया हुआ है और इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है । साल 2018 में रिलीज फिल्‍म ‘संघर्ष’ का गीत ‘तोहर होठवा लागेला चकलेट’ सुपरहिट है। बीते पांच साल में ‘वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ यूट्यूब चैनल पर इस गाने को 45 म‍िलियन से अध‍िक बार देखा और सुना गया है।

‘तोहार होठवा लागेला चकलेट’ गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गया है। इस गीत के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं जबकि इसके संगीत को धनंजय मिश्रा ने दिया है।गीत का सीक्वेंस शादी की पहली रात का दिखाया गया है।काजल राघवानी और खेसारी फूलों से सजे हुए बिस्तर के सामने खड़े हुए हैं।काजल राघवानी इतने में केसर वाला दूध लेकर आती हैं, लेकिन खुद पी जाती हैं। इसके बाद वह कहती हैं, ‘सारा कामकाज आज टाल देहनी, साड़ी के पिन हम निकाल लेहनी, अब ता बोला ना राजा जी लेट कईसन।’ इस पर खेसारी भी रोमांटिक अंदाज में जवाब देते हैं, ‘तोहर होठवा लागता चकलेट, बॉडी सोलर प्‍लेट जईसन।’

ये भी पढें  Kajal Raghwani MMS Viral: Kajal Raghwani's MMS video is all over the internet, people are downloading it, know the whole truth!

आपको बता दे की खेसारी लाल और काजल राघवानी की इस फिल्म के डायरेक्टर पराग पाटील थे और इस संघर्ष मूवी के प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार है। फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ ऋतु सिंह, अवधेष मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, सुबोध सेठ, प्रेरणा सुषमा, दीपक सिन्‍हा, देव सिंह, सुमन झा और यदुवेंद्र यादव भी हैं।