EntertainmentVideos

The Greatest of All Time Film Trailer : एक्शन का धमाका लेकर आ गए हैं यह साउथ के सुपरस्टार, देंगे बॉलीवुड के बड़े बड़े फाइटर को टक्कर

थलापति विजय साउथ के सुपरस्टार है।पिछले साल उनकी फिल्म लियो ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था।उनकी यह फिल्म पूरी दुनिया भर के सिनेमाघर में रिलीज की गई थी जिसे जबरदस्त कमाई भी की थी। अब थलापति विजय की 68वीं फिल्म की घोषणा हो चुकी है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तलापति विजय को कौन नहीं जानता है? वह पूरी साउथ इंडस्ट्री के जबरदस्त एक्टर है उनकी फैन फॉलोइंग लाखों करोड़ों में है।फैंस उनकी एक फिल्म के लिए बेसब्र रहते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं और जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है तो उनके फैन जोरों शोरों से जश्न भी बनाते हैं।ऐसे में थलापति विजय अपने करियर में अब तक 67 फिल्में कर चुके हैं जिसमें से उनकी ज्यादातर फिल्में बड़े पर्दे पर काफी सुर्खियों में भी छा चुकी है। पिछले साल तलपति विजय ने फिल्म लियो से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. उनकी फिल्म ने दुनियाभर के सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई की. अब तलपति विजय की 68वीं फिल्म की घोषणा हो चुकी है.

लियो स्टार विजय की 68वीं फिल्म का नाम “द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम” है, निर्माताओं ने घोषणा की है. थलापति विजय की आगामी तमिल फिल्म वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और एजीएस एंटरटेनमेंट की अर्चना कल्पथी द्वारा निर्मित है. विजय ने इस नए साल की पूर्व संध्या पर अपने एक पेज पर इसके शीर्षक की घोषणा की “द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम” के पोस्टर पर टैगलाइन में लिखा है: “प्रकाश अंधेरे को भस्म कर सकता है लेकिन अंधेरा प्रकाश को नहीं खा सकता.”

इस फिल्म के फर्स्ट लुक को भी देखा जा चुका है। इसे देखकर लोग कह रहे हैं की फिल्म में विजय डबल रोल में दिखाई दे सकते हैं। फिल्म के पोस्टर को देखकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एयर फोर्स ऑफिसर की भूमिका में विजय दिखाई देंगे. इस फिल्म में प्रशांत, प्रभुदेवा, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, मोहन, जयराम, अजमल अमीर और योगी बाबू भी बहुप्रतीक्षित फिल्म के कलाकारों में शामिल हैं.

ये भी पढें  Trishakar madhu mms viral video : जानिए क्या है पूरी सच्चाई तृषाकर मधु के प्राइवेट वीडियो के पीछे? रो-रो कर बताई यह बात!!

आपको बता दें कि तलपति विजय की फिल्म लियो ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई क्योंकि फिल्म ने पहले ही दिन 140 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. जबकि फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 615 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन भी किया.