EntertainmentVideos

Nora Fatehi Oops Moments Video : बोल्ड ब्लैक गाउन पहनकर उप्स मोमेंट का शिकार हुई नोरा फतेही, अब आ गई है ट्रोलर्स के निशाने पर

Nora Fatehi Oops Moments Video नोरा फतेही एक जानी-मानी डांसर और फिल्म एक्ट्रेस है। अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्रॉलेस होकर एक प्रोग्राम में पार्टिसिपेट करते हुए दिखाई दे रही हैं।

हालांकि उन्हें इसे लेकर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। नोरा फतेही हाल ही में ब्लैक सीक्वेंस गाउन में नजर आई और खास बात यह है कि उन्होंने इसके नीचे ब्रा नहीं पहनी थी जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है। नोरा फतेही बॉलीवुड की एक पसंदीदा एक्ट्रेस है उनकी फ़िल्में और डांस हर किसी को पसंद आता है उन्होंने कई सारी शानदार फिल्मों में काम किया है।

नोरा फतेही हमेशा से ही अपने बोल्ड स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं और लोगों को वह पसंद आती है। वह कैमरे के सामने भी पोज देती हैं। उनका फैशन सेंस हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। इस बीच एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया जो उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है।

नोरा फतेही एक प्रोग्राम में पार्टिसिपेट करने के लिए पहुंची थी। इस अवसर पर उन्होंने ब्रॉलेस होकर पोज दिए। वहीं उन्होंने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस भी पहनी थी जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थी। हालांकि इस अवसर पर वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। उन्होंने मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लिया था।

वीडियो में उन्होंने काफी स्टाइलिश गाउन पहना हुआ है और वह काफी हॉट लग रही है उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने एक मिनी बैग भी लिया है। नोरा फतेही का ब्रॉलेस लुक किसी को पसंद नहीं आ रहा है और हम हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है।

ये भी पढें  Shehnaaz Gill Oops Moments : शहनाज गिल का बेबाक पार्टी लुक पड़ गया उन पर भारी, हो गई उप्स मोमेंट का शिकार वीडियो हुआ वायरल

एक ने लिखा है, “क्या फायदा इतने पैसे होने का, जब एक ब्रा तक नहीं खरीद पाई।” एक ने लिखा है, “इसमें अंदर कुछ नहीं पहना क्या।” एक ने लिखा है, “उसे लग रहा है कि वह बहुत खूबसूरत लग रही है लेकिन वह बहुत खराब लग रही है।”

इस बीच नोरा फतेही काफी कॉन्फिडेंस से कार्यक्रम में भाग लेने जा रही होती है उन्होंने गर्मी ओ, साकी साकी, दिलबर, एक तो कम जिंदगानी जैसे शानदार गानों पर तूफानी डांस किया है। एक्ट्रेस जल्द कई प्रोजेक्ट में काम करती नजर आएंगी। हाल ही में, उन्होंने आइफा अवार्ड में भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी हैं।