EntertainmentTV Shows & SerialsVideos

Bigg Boss 17 News : बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने पार की सारी हदें, कंबल के अंदर किया रोमांस, लोगों ने किया ट्रोल

यूं तो बिग बॉस को लेकर कई सारे किस्से बनते ही रहते होंगे और किसी न किसी वजह से यह शो विवादों में आ ही जाता है।इस बार बिग बॉस 17 में मियां बीवी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आए हैं जो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी दोनों अपने लड़ाई झगड़े को लेकर विवादों में छा जाते हैं तो कभी दोनों अपने रोमांस से लोगों के बीच ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं इस बार दोनों का रोमांस से भरा वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस में उबाल देखने को मिल रहा है। लोगों ने ताने कसे कि ये कैसा फैमिली शो है।

बिग बॉस 17 के हॉट और बोल्ड कपल विक्की जैन और अंकिता लोखंडे एक बार फिर से लाइमलाइट में छा गए हैं। दरअसल इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ है जिसके बाद उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे ही बिग बॉस 17′ के हॉट कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दोनों का रोमांस करते हुए वीडियो शो से लीक हुआ है, जिसे देखने के बाद फैंस का अलग अलग रिएक्शन सामने आया है। दरअसल दोनों का इस तरह नेशनल टीवी पर इंटिमेट होना, लोगों को खल रहा है। कुछ फैंस ने कहा कि ये फैमिली शो है और सिर्फ गेम के लिए ये सब करना सही नहीं है।

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और उनके हस्बैंड विक्की जैन का एक वीडियो काफी गर्मी फैला रहा है जहां वह अपने कमरे में नजर आ रहे हैं। दोनों एक कंबल के अंदर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं और उनका यह वीडियो क्लिप अब हर जगह वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले भी उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

कुछ फैंस ने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का बचाव किया तो कुछ ने उन्हें ताने मारे। एक यूजर ने लिखा, ‘अब कहां हैं सलमान खान। ये क्या हो रहा है आखिर इस फैमिली शो में।’ वहीं एक ने लिखा, ‘इनकी तो नेशनल टीवी पर फैमिली प्लानिंग चल रही है।’ एक ने कहा कि ये तो शो का रूल तोड़ रहे हैं।

ये भी पढें  Big Boss 17 Ankita Lokhande : बिग बॉस के घर से आई बड़ी खबर अंकिता लोखंडे ने किया कंफर्म, विक्की ने थप्पड़ के लिए उठाया था उन पर हाथ

अंकिता और विक्की दोनों ही अपने गेम पर फोकस कर रहे हैं। दोनों की दोस्ती भी अलग-अलग लोगों से है।जहां जल्द ही विक्की जैन की मुनव्वर फारूकी से तगड़ी लड़ाई होने वाली है तो वहीं अंकिता की भी उनकी दोस्त ईशा से लड़ाई होगी।

बिग बॉस 17 का जो प्रोमो दिखाया जा रहा है उसमें घर की कैप्टन इशा मालवीय को नया टास्क दिया जा रहा है। जिस पर घर वाले परफॉर्म कर रहे हैं। परफॉर्मेंस के हिसाब से सबके रैंकिंग भी तय की जा रही है।ऐसे में पहले नंबर पर बॉयफ्रेंड समर्थ को दिखाई जा रहा है जबकि दूसरे पर मनारा चोपड़ा और तीसरे पर विक्की जैन और चौथ पर अंकिता लोखंडे हैं । इस बात से अंकिता नाराज हो जाती हैं कि ईशा ने उनके साथ ठीक नहीं किया।