viral Video

Mukhiya Ji Dance Video Viral : स्टेज पर डांसर को नाचते हुए देखकर मंच पर चढ़ गए मुखिया जी, उड़ाई नोटों की गाड़ी और साथ में लगाए ठुमके

बिहार के मोतिहारी जिले से एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें एक मुखिया जी दिखाई दे रहे हैं जो मंच पर खड़े हुए हैं और डांसर पर नोट उड़ते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इलाके में अब वायरल हो गया है और सभी लोग मुखिया के इस काम पर तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं। मुखिया की तरफ से इस पर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

जब जनप्रतिनिधि ही अपनी हद को पार कर काम करने लगे तो फिर उनकी छवि आम जनता के बीच क्या होगी? बिहार के मोतिहारी जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के एक मुखिया संजीव कुमार का है।इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ये भी पढें  Bride Dance Video : दुल्हन ने दूल्हे के आगे लगाए जबरदस्त ठुमके, किये ऐसे इशारे की दूल्हा भी हो गया मदहोश, वीडियो हुआ वायरल

मुखिया एक शादी के कार्यक्रम में पहुंचे थे और भोजपुरी ‘ए मुखिया जी मन होखे त बोली’ गाना बजने लगा तभी मुखिया ने आव ना देखा ताव और पहुंच गए स्टेज पर और डांसर पर पैसा लुटाते हुए डांस करने लगे.

मुखिया संजीव कुमार द्वारा किए गए इस काम को लेकर अब हर जगह सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है और लोग उनके इस वीडियो को हर जगह शेयर भी कर रहे हैं। क्षेत्र में एक शादी कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जहां मुखिया संजीव कुमार भी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे,

जब मुखिया कार्यक्रम में मजा ले रहे थे तभी और कैस्ट्रा के एक डांसर ने एक गाने पर जमकर डांस करना शुरू किया जिस गाने के बोल थे ‘ए मुखिया जी मन होखे त बोली’ यह वही गाना है जो एक समय काफी फेमस हुआ था और इस पर काफी बवाल भी मचा था.

ये भी पढें  Five Cobra Snakes : शख्स के पलंग के नीचे थे पांच कोबरा सांप, देखकर लोगों की निकल गई चीख, जाने पूरा मामला

जैसा ही मंच पर यह गाना बजा और डांसर ने डांस करना शुरू किया मुखिया भी अपने आप को नहीं रोक पाए और जमकर नाचना शुरू कर दिया। हालांकि इस वीडियो के बारे में अधिक पता नहीं चल पाया है लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मुखिया रुपए की गड्डी निकाल कर डांसर के ऊपर लूटा रहे हैं।

साथ ही मुखिया के सहयोगी भी इस काम में उनकी मदद कर रहे हैं। सभी लोग जमकर सिटी और तालियां बजा रहे हैं। अब लोगों का यह कहना है कि जब जनता की सेवा करने वाला ही ऐसा है और ऐसे कार्यक्रमों में शिरकत करता है तो फिर जनता का क्या होगा.

ये भी पढें  Funny Viral Video : बेटी ने टीवी पर देखा रोमांटिक सीन तभी आ गई मां फिर बेटी ने किया ऐसा काम की हर कोई हो गया हैरान

अब वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र की जनता तरह-तरह की चर्चा कर रही है. लोग चर्चा कर रहे हैं कि मुखिया जी कोई अपना पैसा थोड़ी ही लुटा रहे हैं, वह तो आम जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा सरकारी फंड में जो आता है उससे पूरे ऐशो आराम कर रहे हैं.