BhojpuriEntertainmentVideos

Amrapali Bathroom Romance : आम्रपाली और निरहुआ के बाथरूम रोमांस का यह वीडियो भरा हुआ है इंटिमेट सीन से, बोल्ड वीडियो ने इंटरनेट पर लगा दी आग

लोगों का भोजपुरी गानों के प्रति क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है और हर कोई इनका दीवाना भी हो रहा है। आज के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी पहचान बदलकर रख दी है। एक समय था जब भोजपुरी को केवल अश्लीलता और डबल मीनिंग गानों के लिए ही जाना जाता था लेकिन अब भोजपुरी इंडस्ट्री पूरी तरह से बदल गई है। अब इसमें कई सारे नए कलाकार आ गए हैं जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को काफी आगे बढ़ा दिया है।

इस दौर से ही फेमस हुए दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में लगातार खूब नाम कमाया है दोनों के बीच की बॉन्डिंग फैंस को बहुत पसंद आती है।भोजपुरी इंडस्ट्री लगातार नई सफलता के आयाम पर पहुंच रही है।दोनों फिल्मी लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक हैं और दोनों की जोड़ी हर बार तूफ़ान ला देती है। दोनों दर्शकों के बीच इतने पॉपुलर है कि आए दिन उनके पुराने गाने भी ट्रेंड में होते हैं।

इस समय निरहुआ और आम्रपाली का ‘ फगुआ में फाटता जवानी’ (Fagua Me Fatata Jawani) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बाथरूम में एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में काफी इंटिमेट सीन है। निरहुआ का ये हिट गाना साल 2018 में निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था।अब तक इस वीडियो को 45 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगातार दर्शक इस गाने को प्यार दे रहे हैं।इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली बाथरूम में शावर के नीचे एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं।

ये भी पढें  New Year 2024 : जानिए बी टाउन में किस स्टार ने कैसे मनाया नया साल बॉलीवुड से डायरेक्ट सामने आई तस्वीरे

आम्रपाली दुबे बाथरूम में होती हैं तभी पीछे की तरफ निरहुआ प्यार भरी निगाहों से उन्हें देखते नजर आ रहे हैं। वहीं बाद में बाथरूम में ही दोनों खूब रोमांस करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना काफी बोल्ड है। इस गाने में आम्रपाली के एक्सप्रेशन सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।दिनेश लाल यादव का यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया। निरहुआ और आम्रपाली को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है और उनके चाहने वाले हर जगह फैले हुए हैं। लोग दोनों को बड़ी संख्या में पसंद करते हैं। दोनों ने अपने जलवे हर जगह बिखर रखे हैं।