EntertainmentTV Shows & SerialsVideos

Big Boss 17 Latest Update : जाने बिग बॉस के किस कंटेस्टेंट की तारीफों में कसीदे पढ़े वरुण धवन ने!

यूं तो इस बार बिग बॉस के सारे कंटेस्टेंट काफी दमदार दिखाई दे रहे हैं लेकिन फिर भी हर कंटेस्टेंट अपने अलग अंदाज के लिए पसंद किया जा रहा है। ऐसे में बिग बॉस के मस्त मौला अंदाज वाले समर्थ जुरैल चर्चा में बने हुए हैं। उनकी डांस की अदा को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। अब एक्टर वरुण धवन ने भी समर्थ की काफी तारीफ की है।

बिग बॉस 17 काफी चर्चा में बना हुआ है शो की सभी कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देने की कोशिश में लगे हुए हैं। वही एक्टर समर्थ जुरैल की लगातार अपने अंदाज के लिए सुर्खियों में छाए हुए हैं। समर्थ को शो में मस्ती करते और मिमिक्री करते हुए देखा जा सकता है।

ये भी पढें  Big Boss 17 Ankita Lokhande : बिग बॉस के घर से आई बड़ी खबर अंकिता लोखंडे ने किया कंफर्म, विक्की ने थप्पड़ के लिए उठाया था उन पर हाथ

हाल ही में समर्थ ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन में भी जमकर डांस किया। उनका एनर्जेटिक डांस हर किसी को काफी पसंद आया।

एक्टर वरुण धवन को भी समर्थ का डांस बेहद पसंद आया वरुण ने सोशल मीडिया पर समर्थ का डांस वीडियो शेयर किया और लिखा-चिंटू भाई फॉर्म में हैं. 2024 में ऐसी ही एनर्जी चाहिए. हाहाहा. मोमेंट तो है.

आपको बता दे की सामर्थ को शो उड़ारिया से काफी नाम और से मिला था। बिग बॉस के घर में उन्होंने वाइल्ड कार्ड की एंट्री ली है।शो में जब से वह आए हैं तब से शो काफी ड्रैमेटिक हो गया है। दरअसल वह ईशा के करंट बॉयफ्रेंड भी है। शो में ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार भी है अभिषेक और समर्थ में काफी हंगामा भी हुआ था। इसके अलावा शो में समर्थ की अपनी एक फनी पर्सनालिटी भी है।सभी उन्हें प्यार से चिंटू कहते हैं।

ये भी पढें  इस बार आलिया भट्ट नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस बनेगी वरुण धवन की दुल्हनिया वरुण बनेंगे सनी संस्कारी जाने कबरिलीज होगी यह फिल्म

वहीं अगर बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में बात करें तो इस शो से यूट्यूब पर अनुराग डोभाल शो से बाहर हो गए हैं. अनुराग घर वालों की वोटिंग की वजह से बाहर हुए थे शो में आयशा अभिषेक और अनुराग नॉमिनेट हुए थे जिसके बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को इन तीनों में किसी एक को एलिमिनेट करने के लिए कहा. घरवालों ने अनुराग को एलिमिनेट किया.अनुराग से पहले नील भट्ट और रिंकू धवन एविक्ट हुए थे.