EntertainmentIndia News

Oops Moments: ऊप्स मूमेंट की शिकार होने वाली थीं ये अभिनेत्रियां, अभिनेताओं ने मसीहा बन बचाई इज्जत

फिल्मों के प्रमोशन के दौरान कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां होती हैं जो दिक्कतों में आ जाती हैं। कुछ मामले तो छेड़छाड़ के होते हैं तो कई सारी एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। आज हम आपको उन घटनाओं के बारे में बताएंगे जहां अभिनेत्रियां शर्मिंदा होने वाली थी लेकिन फिर स्टेज पर मौजूद एक्टर ने उन्हें इस बेज्जती से बचा लिया

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे
साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्य पांडे अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान अनन्या ने ब्लैक कलर की हाई-थाई स्लिट ड्रेस पहनी थी जिसको पहनने के बाद उन्हें बैठने में दिक्कत हो रही थी। ऐसे में विजय ने अनन्या की कुर्सी अपनी तरफ मोड़ ली और अभिनेत्री को ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बचा लिया।

ये भी पढें  Kiara Advani Oops Moment Video : कियारा आडवाणी को गिरने से बचाया अर्जुन कपूर ने, हुई उप्स मोमेंट का शिकार

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म राब्ता के प्रमोशन के दौरान कृति सेनन की मदद की थी। दरअसल जब कृति कुर्सी पर बैठने जा रही थी तो सुशांत उनके आगे खड़े हो गए थे ताकि वह अपनी शॉर्ट मिनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मूमेंट की शिकार न हो जाएं।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी
फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के समय कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक इवेंट में पहुंचे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद जब कियारा कुर्सी से उठने वाली थी तब कार्तिक उनके आगे खड़े हो जाते हैं और उन्हें कवर कर लेते हैं। इससे कियारा बिना झिझक के कुर्सी से उठ जाती हैं। कार्तिक का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा परिणीति चोपड़ा
बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी एक इवेंट के दौरान परिणीति चोपड़ा को एंब्रेस होने से बचाया था दरअसल उसे समय परिणीति की चोली में कुछ दिक्कत आ गई थी तब सिद्धार्थ ने उनकी ड्रेस को ठीक करने में उनकी मदद की थी।

ये भी पढें  शक्तिमान फैंस के लिए बुरी ख़बर - नहीं बनेगी 3 पार्ट में ये फिल्म, तमराज किलविश बनेगे साउथ ये सुपरस्टार और शक्तिमान बनगे ये गुंडे

रणबीर कपूर कटरीना कैफ
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशनल इवेंट में गए थे। उस दौरान कटरीना ने काफी शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। ऐसे में रणबीर कपूर ने आगे खड़े होकर उन्हें कवर किया, जिसके बाद कटरीना कुर्सी पर आसानी से बैठ पाईं।