EntertainmentVideos

Ankita Lokhande Mother : जानिए क्या कहा अंकिता लोखंडे की मां ने जब उनके दामाद ने उठाया उनकी बेटी पर हाथ? बताइ यह सच्चाई

बिग बॉस 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे लगातार चर्चा में बने हुए हैं दोनों की लड़ाई नेक्स्ट लेवल पर पहुंच गई है पिछले दिनों विक्की अंकिता पर हाथ उठाते हुए भी दिखाई दिए थे। जिसके बाद अब अंकित की मां ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है और विक्की को खरी खोटी भी सुनाई ।

View this post on Instagram

A post shared by India Forums (@indiaforums)

बिग बॉस 17 में आए दिन हैरान करने वाले वाक्ये होते ही रहते हैं। ऐसे में एक वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रही है जिसमें विक्की जैन अपनी वाइफ अंकित लोखंडे को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाते नजर आते हैं। हालांकि इस वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर भी काफी नाराज हुए। इसके बाद विकी कौशल ने अपनी सफाई दी और कहा कि वह सिर्फ कंबल हटाने की कोशिश कर रहे थे। अब इसके बाद इस वीडियो पर अंकिता लोखंडे की मां वंदना का भी रिएक्शन आया है।

ये भी पढें  Katrina Kaif New Video Viral : कैटरीना कैफ की सादगी को देख हर कोई हुआ मदहोश सलवार सूट में किया ऐसा डांस की फैस बोले वाह-वाह

इसकी शुरुआत हुई अभिषेक कुमार और अरुण के बीच हो रही बहस से जब बीच में विक्की का जिक्र आया। दरअसल विक्की अंकिता के साथ अपने बेड पर लेटे हुए थे और वहीं अभिषेक उनके सामने खड़े थे। अभिषेक और अरुण की बहस के बीच अंकिता भी कूद पड़ीं जससे विक्की चिढ़ गए। इसके बाद ही गुस्से में विक्की उठते हैं और वह हाथ उठाने की कोशिश करते हैं, जो देखकर अंकिता खुद हैरान नजर आईं।

पति पत्नी के इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है।अंकित की मां वंदना ने इस वीडियो को लेकर कई सवाल किए हैं उन्होंने कहा, ‘नहीं, बिल्कुल गलत था वो। क्योंकि मैं जानती हूं, विक्की को भी जानती हूं मेरे साथ में रहते हैं वो तो मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानती हूं।

ये भी पढें  बड़ी खबर: - सांप के जहर मामले में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

बता दें कि इस शो में अंकिता और विक्की अक्सर एक-दूसरे से भिड़ते नजर आते हैं। कई बार वे हदें पार करते नजर आ जाते हैं। हालांकि, दोनों का एक लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हुआ है जिसमें दोनों कंबल के अंदर रोमांस करते दिख रहे हैं।

जहां लोगों को उनका लड़ना पसंद नहीं आता वहीं उनका ये रोमांस भी सबके गले में अटक गया है और सबने काफी आलोचना भी की है। लोगों ने कहा है- क्या हो रहा है इस फैमिली शो में, इनकी तो नेशनल टीवी पर फैमिली प्लानिंग चल रही है। एक ने कहा- कहां हैं सलमान खान, ये लोग तो शो का रूल तोड़ रहे हैं।