Vaastu-Shaastra

Chanakya Niti Tips : क्या आप भी जानना चाहते हैं लड़कियों को पटाने के आसान टिप्स तो जाने कैसे कहेंगी एक बार में ही हां

लड़के अपनी नौकरी में कुछ ज्यादा ही बिजी रहते हैं और वह जब भी घर आते हैं तो उनके पास फोन देखना और टीवी देखने के अलावा और कोई विकल्प नहीं होता है। ऐसे में कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जो लड़कियों की तरफ नहीं बल्कि शादीशुदा महिलाओं की तरफ आकर्षित होते हैं। कुंवारे लड़कों को आज के समय में शादीशुदा लड़कियों ज्यादा अच्छी लगने लगी है। हालांकि प्यार में पड़ने का कोई सही और गलत समय नहीं होता है और ना ही कोई उम्र होती है।प्यार तो कभी भी किसी से भी हो सकता है। अगर कोई व्यक्ति प्यार में है तो वह अक्सर अपने दिमाग से ज्यादा अपने दिल की बात को सुनता है मुश्किल परिस्थिति का सामना करना और सही गलत के बीच अंतर करना यह भी काफी मुश्किल हो जाता है।

ये भी पढें  Chanakya Niti Tips : लड़कियां पुरुषों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए देती है यह इशारे

एक सर्वे के मुताबिक जब लड़कों में आमतौर पर एक सवाल पूछा जाता है कि उन्हें कौन पसंद है तो उनका जवाब है कि वह लड़कियों से ज्यादा भाभी और मौसी को पसंद करते हैं। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट्स में भी बताया गया है कि कई लड़के और लड़कियों के साथ यह घटना देखी गई है। बताया जाता है कि पुरुष अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं को ज्यादा सम्मान देते हैं। ऐसी स्थिति में जहां पुरुष अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं लेकिन इनमें से कुछ है कारण ऐसे भी होते हैं जिसकी वजह से वह कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

बताया जाता है कि अविवाहित लड़की की तुलना में विवाहित महिलाएं अधिक इमोशनल होती है और वह लड़कों की भावनाओं को सही से समझ भी जाती हैं। यही कारण है कि लड़के भाभियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं। अविवाहित लड़कियों की तुलना में विवाहित महिलाएं या भाभी अधिक विश्वसनीय और प्यार करने वाली भी होती हैं।एक कुंवारी लड़की की तुलना में एक भाभी या एक विवाहित महिला अपने अनुभवों के कारण भी लड़कों को ज्यादा पसंद आती हैं।वह लड़कों को खुश करने में ज्यादा सक्षम होती हैं। इसी कारण से लड़कों को शादीशुदा महिलाओं में ज्यादा दिलचस्पी होती है। वहीं अगर कम्युनिकेशन की बात की जाए तो महिलाएं लड़कों को जल्दी समझ जाती हैं।वह लड़कों की पसंद ना पसंद के बारे में भी बहुत कुछ जानती हैं और उनसे इस तरह की बातचीत भी करती हैं।

ये भी पढें  Chanakya Niti Tips : पुरुषों के लिए इस निशान वाली औरतें होती हैं सौभाग्यशाली, जाने इनके बारे में!

लड़के विवाहित महिलाओं के प्रति इसलिए भी आकर्षित होते हैं क्योंकि उन्हें जीवन में तलाक लेने की भी चिंता नहीं होती है।दोनों अपनी मर्जी से आगे बढ़ते हैं। वही कुंवारी लड़कियां या लड़का अलग होने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाता है और महीना तक गमों में डूबा रहता है।