EntertainmentTV Shows & SerialsVideos

Bigg Boss 17 : बिग बॉस 17 मे समर्थ के पापा ने इस कंटेस्टेंट को दी सलाह, दिया यह उदाहरण

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इस समय फैमिली वीक चल रहा है और अभी यह सीरियल काफी चर्चा में आ गया है।सभी कंटेस्टेंट के घर वाले अपने बच्चों से मिलने आए हैं जिसके बाद सभी को काफी बड़ा सरप्राइज भी मिल रहा है ऐसे में ऑन कैमरा जो देखा उसे देखने के बाद अपने-अपने बच्चों को सभी सही सलाह देने में लगे हुए हैं।

बिग बॉस के घर में समर्थ के पिता भी आ पहुंचे हैं। मगर वह अपने बेटे को सलाह नहीं दे रहे वह अपने बेटे की जगह मन्नारा चोपड़ा को समझाते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के घर से एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि रूम में अरुण मनारा समर्थ और उनके पापा आपस में बात कर रहे हैं और इसी के चलते वह अलमारी की ड्रार का उदाहरण देते हुए बोलते है, ‘मान लो ये ड्रार खराब है तो क्यों मैं बार-बार उसमें उंगली करके क्या फायदा।’

ये सुनते ही मन्नारा ने कहा, बिल्कुल सही कहा आपने ये मेरे लिए ही है। समर्थ के पापा ने कहा- करो ही मत छोड़ो उसको। तत्पश्चात, अरुण ने मजाक के मूड में उसी ड्रार को खोलते हुए कहा कि ये देखो इसमें सारा सामान मुनव्वर का है। बता दें कि जिस कमरे में अंकिता सोती हैं वो मुनव्वर का है। वहीं, कैप्टन बनने के बाद वो इस कमरे में सोती हैं।

इसके बाद समर्थ के पापा ने पूछा कि अभी इस कमरे में कौन-कौन सो रहा है। इस पर समर्थ ने पापा को बताया कि विक्की भाई और अंकिता जी और हां मुनव्वर भी कभी-कभी यहां सोता है। यह सुनते ही समर्थ के पापा कहते हैं कि अंकिता और विक्की का सामान तो उस रूम में रखा है। समर्थ ने कहा कि लेकिन वह कप्तान है इसलिए वह यहां सोती हैं। मुनव्वर का विक्की और अंकिता के रूम में सोने की बात को सुनकर उनके पापा का रिएक्शन देखने लायक था फिर आखिरी में मन्नारा बोलती हैं कि आप जो कहना चाहते हैं मैं समझ गई।