मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

2024 Upcoming Web Series Next Seasons : अब आपका भी जल्द ही खत्म होगा इंतजार, अगले साल रिलीज होगी इन वेब सीरीज के नए सीजन, जानिए पूरी लिस्ट

ओटीटी प्लेटफॉर्म अब ऐसी जगह बन गई है जिसे हर कोई पसंद करता है. यहां पर आने वाले शोज के लोग अगले सीजन का भी इंतजार करते हैं। ऐसे में मिर्जापुर, द फैमिली मैन जैसी बेहद पॉपुलर वेब सीरीज है जिन्हें हर कोई अगले सीजन में भी देखना चाहता है।ऐसी कई सारी वेब सीरीज है जो 2023 में आई और जिनका अगला सीजन 2024 में आ सकता है।आईए जानते हैं पूरी लिस्ट

मिर्जापुर 3

प्राइम वीडियो पर इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं अब लोगों के इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। दूसरे सीजन में कालीन भैया और गुड्डू भैया के बीच जंग दिखाई गई थी। अब तीसरे सीजन का इंतजार है। उम्मीद की जा रही है कि कालीन भैया की वापसी होगी। सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

द फैमिली मैन 3

यह वेब सीरीज भी प्राइम वीडियो पर ही आई थी।इसे राज एंड डक ने निर्देशित किया था। इसमें मनोज बाजपेई एक जासूसी संस्था में सीनियर एनालिस्ट का काम करते हैं दूसरे सीजन के अंत में तीसरे सीजन का क्लू छोड़ा गया था, जिसके मुताबिक यह कोविड-19 जैसे किसी वायरस की पृष्ठभूमि पर हो सकता है।

ये भी पढें  विद्या बालन को रेड कार्पेट पर उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब उनकी ड्रेस कार में फंस गई - देखें

पाताल लोक 2

प्राइम वीडियो की एक और क्राईम वेब सीरीज पाताल लोक का भी लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है। इसमें जयदीप अहलावत ने पुलिस का रोल निभाया था जबकि अभिषेक बनर्जी एक किलर हथौड़ा त्यागी के रोल में हैं। दोनों ही कलाकारों के लिए यह सीरीज करियर का टर्निंग प्वाइंट रही।

पंचायत सीजन 3

यह एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज है जो अमेजॉन प्राइम पर देखी जा सकती है इसका हर सीजन हिट हुआ है। अब लोगों को इसके तीसरे सीजन का भी इंतजार है। सचिव जी, प्रधान जी और स्थानीय विधायक के साथ टकराव की कहानी आगे क्या मोड़ लेती है, यह जानने की बेचैनी है। तीसरे सीजन से जितेंद्र कुमार का पहला लुक जारी किया जा चुका है। साल की शुरुआत में इसकी रिलीज डेट सामने आ सकती है।

फर्जी 2

शाहिद कपूर की यह वेब सीरीज लोगों ने काफी पसंद की थी। इसे भी अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है यह एक क्राईम वेब सीरीज है जिससे शाहिद कपूर ने अपना जबरदस्त डेब्यू किया। अभिनेता ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि फर्जी 2 की प्लानिंग चल रही हैं और उम्मीद है कि 2024 में दूसरा सीजन आएगा।

ये भी पढें  Love Story : शादी के दिन ही लड़की भागी मंडप से, फिर प्रेमी संग लिए सात फेरे और बोली - 'तीन तलाक और हलाला जैसी…'

काला पानी 2

यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है। इसका भी दूसरा सीजन आने की तैयारी कर रहा है।इस वेब सीरीज की कहानी अंडमान में पहले एक रहस्य में बीमारी के बारे में है सीरीज में मोना सिंह,अमेय वाघ, विकास कुमार जैसे सितारों के प्रदर्शन को काफी सराहना मिली।

आश्रम 4

बॉबी देओल की सबसे ज्यादा चर्चित वेब सीरीज आश्रम आज भी हर किसी के जवान पर चढ़ी हुई है।लोगों ने इस वेब सीरीज को बेहद पसंद किया एमएक्स प्लेयर पर यह वेब सीरीज आज भी फ्री में देखी जा सकती है। इसके भी अगले सीजन के आने की पूरी संभावना दिखाई दे रही है। इसका चौथा सीजन इसी साल रिलीज किया जाएगा

खाकी- द बिहार चैप्टर 2

नेटफ्लिक्स की इस सीरीज का निर्देशन भव धूलिया ने किया, जबकि क्रिएटर नीरज पांडेय हैं।’खाकी: द बिहार चैप्टर’ की कहानी रियल लाइफ से प्रेरित है।करण टैकर, अविनाश तिवारी और आशुतोष राणा ने प्रमुख किरदार निभाये हैं।

स्पेशल ऑप्स सीजन 2

ये भी पढें  Bigg Boss 17 Winner Name Leak : सामने आया बिग बॉस 17 के विनर का नाम, सोशल मीडिया पर मिली भर भर कर बधाइयां, जाने कौन है वो?

यह वेब सीरीज डिजनी प्लस हॉटस्टार की एक स्पाई सीरीज है जिसका लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है। केके मेनन के किरदार हिम्मत सिंह को लेकर इसका स्पिन ऑफ सीजन Special Ops 1.5 आ चुका है।

द जेंगाबुरु कर्स सीजन 2

इस फिल्म की कहानी जलवायु परिवर्तन की पृष्ठभूमि पर आधारित है। भारत की पहली क्लि-फाई सीरीज नील माधब पांडा के निर्देशन में बनी सीरीज थी। सोनी लिव पर रिलीज हुई इस सीरीज के मेकर्स अब दूसरा सीजन जल्द ही टेलीकास्ट करेंगे।

सास बहू और फ्लेमिंगो सीजन 2

सास बहू और फ्लेमिंगो का सीजन 2 disney+ हॉटस्टार पर 2024 में रिलीज किया जाएगा इसका पहला सीजन 5 में 2023 को रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था.होमी अदजानिया निर्देशित सीरीज में डिम्पल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार ने प्रमुख किरदार निभाये हैं।

गर्मी सीजन 2

सोनी लिव की स्टूडेंट पॉलिटिक्स के इर्द-गिर्द घूमती इस सीरीज के अगले सीजन का भी इंतजार किया जा रहा है। इस सीरीज में व्योम यादव ने लीड रोल निभाया था। तिग्मांशु धूलिया ने इसका निर्देशन किया था।