BhojpuriEntertainment

Bhojpuri Richest Star : जानिए भोजपुरी सिनेमा के सबसे अमीर पांच एक्टर्स के नाम? जाने कौन है नंबर वन ?

आज के समय में भोजपुरी सिनेमा हर किसी के सर चढ़कर बोल रहा है। इस पर आने वाले कोई भी गाने और म्यूजिक वीडियो हर किसी को पसंद आते हैं। यह हर किसी टॉपिक पर गाना बना देते हैं और भोजपुरी के एक्टर्स को भी काफी पसंद किया जाता है।अब भोजपुरी सिनेमा के बाद बिहार तक ही नहीं बल्कि पूरे देश विदेश में फैल चुकी है। लोकप्रियता के मामले में भोजपुरी इंडस्ट्री काफी आगे निकल गई है। ऐसे में यह एक फिल्म में काम करने का लाखों करोड़ चार्ज भी करते हैं।आईए जानते हैं उन भोजपुरी एक्टर्स के बारे में जो है भोजपुरी में सबसे ज्यादा अमीर …

पवन सिंह

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम पवन सिंह का आता है. पवन सिंह भोजपुरी के सीनियर स्टार में से एक है और वह केवल अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि अपनी सिंगिंग की वजह से भी काफी मशहूर है।बताया जाता है कि पवन सिंह करीब 41 करोड रुपए की संपत्ति के मालिक है। यह एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपए चार्ज करते हैं और एक गाने के लिए एक से दो लाख फीस लेते हैं। वही मुंबई के लोखंडवाला में पवन सिंह का आलीशान फ्लैट भी है इन्हें महंगी गाड़ियों का भी बहुत शौक है उनके पार Mercedes-Benz GLE 250d, फॉरच्यूनर, Mahindra Scorpio जैसी लग्जरियस कार्स हैं.

ये भी पढें  Kajal Raghwani Romance Video : काजल राघवानी को अपनी बाहों में लेकर खेसारी लाल ने किया यहां वहां किस, वीडियो छाया इंटरनेट पर

मनोज तिवारी

मनोज तिवारी फिल्मों के अलावा राजनीति में भी दम दिखा चुके हैं।मनोज एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ गायक भी है और वह एक म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं। बताया जाता है कि उनके पास 24 से 25 करोड रुपए की संपत्ति है.

रवि किशन

रवि किशन भोजपुरी इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है।यह काफी लंबे समय से भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और आज भी रवि किशन के करोड़ों फैंस हैं। ऐसे में रवि किशन भी करोड़ों रुपए के मालिक है।बताया जाता है कि उनके पास कुल 20 से 21 करोड रुपए की संपत्ति है.

ये भी पढें  Monalisa Pawan Singh Romance Video : पवन सिंह और भोजपुरी की इस एक्ट्रेस की केमिस्ट्री के लोग हुए दीवाने दोनों ने मिलकर किया ऐसा रोमांस की हर कोई हो गया दीवाना

खेसारी लाल

खेसारी लाल यादव की कुल संपत्ति 18 से 20 करोड़ है काफी पसंद भी करते हैं।यह भोजपुरी के डैशिंग एक्टर्स में से एक है। यह एक फिल्म का 50 से 60 लाख रुपए फीस लेते हैं।वही अपने गानों से भी खेसारी लाल काफी रुपया कमाते हैं .

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ

भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के पास भी 10 करोड रुपए की संपत्ति है। इसके अलावा दिनेश लाल यादव राजनीति में भी एक्टिव हैं। लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं। दिनेश लाल यादव के गाने अधिकतर ही यूट्यूब पर ट्रेड करते रहते हैं।