BhojpuriEntertainment

Nirahua and Amarpali romance video : निरहुआ और आम्रपाली ने रात में पार कर दी सारी हदें, वीडियो को देख लोगों को आया चक्कर

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के निरहुआ और आम्रपाली दुबे के यूं तो कई सारे गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और हर कोई इन्हें काफी पसंद भी करता है।यह दोनों जिस भी फिल्म में आते हैं उसे फिल्म के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। ऐसे में दोनों का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें दोनों बंद कमरे में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं . निरहुआ ने आधी रात को आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ जब भी स्क्रीन पर दिखाई देते हैं तो लोगों के बीच एक अलग ही तरीके का जोश देखने को मिलता है। लोग इन पर काफी प्यार लुटाते हैं और हर कोई इन्हें देखने के लिए बेकरार रहता है।ऐसा इसलिए होता है क्योंकि दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं। इन दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की नंबर वन जोड़ी है।अब हाल ही में इनका एक पुराना भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसका टाइटल ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ (Batawa Gori Kabale Rajai Se Taki) है।

गाने के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में है और रोमांस कर रहे हैं इसके बाद वह कभी आंगन में रोमांस करते हैं तो कभी और जगह पर इस वीडियो में आम्रपाली ने गुलाबी साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह काफी हॉट लग रही है। वही इस गाने में निरहुआ ने नीले कलर का नाइट सूट पहन रखा है इस गाने को कल्पना और निरहुआ ने मिलकर गया है।जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। ये गाना फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, यही वजह है कि इस पर अब तक 1,741,875 व्यूज आ चुके हैं।