Entertainment

Animal Box Office Collection : एनिमल छा गई सिनेमाघरों में, कलेक्शन के मामले में पछाड़ा जवान को भी बनाया यह रिकॉर्ड

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त छाई रही। रणबीर कपूर और बॉबी देओल की यह फिल्म ने दूसरे दिन 67 करोड़ का बिजनेस किया। एनिमल ने देश भर में 2 दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। अब तक फिल्म ने 129 करोड रुपए कमा लिए हैं।

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल हर जगह छाई हुई है।यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म ने 2 दिन में ही पठान और जवान जैसी मूवी को पीछे छोड़ दिया है।

इसने दो दिन में ही 100 करोड़ के ऊपर का आंकड़ा पार कर लिया।एनिमल ने वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया। एनिमल ने दूसरे दिन ओपनिंग डे से भी ज्यादा की कमाई की देखने के बाद लोग इसकी तारीफ पर तारीफ कर रहे हैं। एनिमल का बजट 100 करोड रुपए है जो इसने दो दिनों में ही काम लिए हैं ‘ फिल्म को 4,500 से 5,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया।

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, एनिमल मूवी ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 66.27 करोड रुपए का कलेक्शन किया जबकि उसने ओपनिंग डे पर 63 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने हिंदी वर्जन में 60 करोड़, तेलुगु में 7.3 करोड़, तमिल वर्जन से 50 लाख, कन्नड़ से 9 लाख और मलयालम वर्जन से एक लाख रुपये कमाए। दूसरे दिन के कमाई के मामले में ‘एनिमल’ ने शाहरुख खान की ‘जवान’ और सनी देओल की ‘गदर 2’ को पछाड़ दिया।

एनिमल ने वर्ल्ड वाइड 236 करोड रुपए का बिजनेस किया।2 दिन में विदेश में 80.80 करोड़ और देश में 155.20 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया। फिल्म की रफ्तार देश-विदेश में बॉक्स ऑफिस पर तेजी से बढ़ रही है। वहीं ‘सैम बहादुर’, जोकि देश के पहले फील्ड मार्शल की जिंदगी पर बनी है, वह दो दिनों में 20 करोड़ भी नहीं कमा सकी। फिल्म का दो दिनों का कलेक्शन 15.50 करोड़ रहा। इस फिल्म को 3 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।