Entertainment

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी बंध गए शादी के बंधन में, मंडप से आई तस्वीरे, दूल्हा बैठा दुल्हन की गोद में

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding Photos : रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी आज गोवा में संपन्न हो गई है। सुबह से ही फैंस इंतजार कर रहे थे कि उनकी फोटोस कब सोशल मीडिया पर शेयर की जाएगी लेकिन अब उनकी फोटोस को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया गया है।

दोनों की जोड़ी दुल्हन दूल्हे के लुक में बहुत प्यारी नजर आ रही है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। ये फोटोस देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों में कितना प्यार है।आप भी देखें कपल की शादी की अनदेखी फोटोज और जानें उनके लुक से जुड़ी सारी डिटेल्स.

रकुल और जैकी ने शादी की फोटोस अपने फैंस के साथ शेयर कर दी हैं और दोनों ही फोटोस में बेहद खूबसूरत और कमाल के दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और अब दोनों की शादी की खबरें सुनने को मिल रही है। दोनों ने सात फेरे लेकर एक दूसरे का साथ निभाना का वादा कर लिया है।

रकुल प्रीत सिंह ने शादी के लिए एक यूनीक स्टाइल का लहंगा पसंद किया। लाइट पिच और वाइट कलर के शेड में इस लहंगे में रकुल प्रीत बेहद गॉर्जियस नजर आ रही थी और इस लहंगे के ऊपर काफी बारीक काम भी हुआ था। वही जैकी शेरवानी के साथ गॉगल्स लगाए हुए थे जो किसी राजा से काम नहीं दिखाई दे रहे थे।

आज दोनों की लव स्टोरी पूरी हो गई।इस खुशी के मौके पर उनके परिवारजन उनके साथ थे और उनके फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं .आपको बता दे कि दोनों की वरमाला के आउटफिट भी बेहद अलग और कमाल की थी।आउटफिट के साथ मैचिंग स्टाइल वाली वरमाला को बनाने के लिए अलग-अलग फूलों का इस्तेमाल किया गया था।

ये भी पढें  1000 लड़कियों को हराने के बाद महाभारत में बनी थी द्रौपदी, रातों-रात मिली सफलता और अब है गुमनाम

वेडिंग लोकेशन आउटफिट के साथ-साथ हर चीज को ध्यान में रखा गया था। इस वेडिंग की प्लानिंग बेहद ही खूबसूरत तरीके से की गई थी। सालों के रिलेशनशिप के बाद रकुल और जैकी एक हुए हैं. ऐसे में यह दिन और पल दोनों के लिए बहुत खास है. कपल के चेहरे पर दिखाई दे रहा नूर और स्माइल इस बात को साफ जाहिर करती है कि वो इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

रकुल प्रीत ने एक इंटरव्यू में अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया था. उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत ही ऑरगैनिक बताया था. रकुल का कहना है कि उन्हें जैकी से बहुत ही साधारण तरीके से प्यार हुआ था. एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों मिले थे और फिर प्यार हो गया था.