EntertainmentTV Shows & Serials

Bigg Boss 17 Winner Name Leak : सामने आया बिग बॉस 17 के विनर का नाम, सोशल मीडिया पर मिली भर भर कर बधाइयां, जाने कौन है वो?

Bigg Boss 17: टीवी के सबसे पॉपुलर विवादित शो बिग बॉस 17 का ग्रांड फिनाले का दिन धीरे-धीरे पास आ रहा है।यह फाइनल इसी महीने की 28 तारीख को होगा ऐसे में हर कोई विनर का नाम जानना चाहता है। इसी बीच सेट से विनर का नाम लीक हो गया है .

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में इस समय काफी कुछ धमाल देखने को मिल रहा है. शो अपने फाइनल के बिल्कुल करीब आ गया है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिरकार इस सीजन का विजेता कौन बनेगा? इसी बीच सोशल मीडिया पर विनर का नाम लीक हो गया है।इसके बाद हर कोई उन्हें बधाई देने में जुड़ गया है। आईए जानते हैं कौन है वह कंटेस्टेंट !

ये भी पढें  Madhuri Dixit first love : जानिए कौन था माधुरी दीक्षित का पहला प्यार, डॉक्टर नेने नहीं बल्कि इससे करती थी मोहब्बत

इस समय हर कंटेस्टेंट शो में अपना दम दिखाता हुआ नजर आ रहा है।इसी बीच हर किसी को ट्रॉफी भी जितनी है लेकिन यह तो हर कोई जानता है कि शो का विनर कौन डिसाइड करेगा लेकिन इस बीच पहले से ही जनता का फैसला सामने आ गया है। दरअसल बिग बॉस 17 के फैन पेज ने एक ट्वीट किया है जिसके मुताबिक बिग बॉस 17 का विनर अंकिता लोखंडे,विक्की जैन या मन्नारा चोपड़ा नहीं बल्कि मुनव्वर फारूकी होंगे।

जी हां, ट्वीट में लिखा है कि- शो के इनसाइड सोर्स ने कंफर्म किया है कि मुनव्वर फारुकी 28 जनवरी को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठाने वाले हैं. अब इस ट्वीट के बाद मुनव्वर के फैंस खुशी से झूम उठे हैं और उन्हें अभी से जमकर बधाइयां मिल रही हैं।

ये भी पढें  कृति सेनन से पहले फिल्म इंडस्ट्री की ये हसीनाएं भी हो चुकी हैं ऊप्स मोमेंट का शिकार

अब यह ट्वीट कितना सच्चा है या कितना झूठ यह तो 28 जनवरी के ग्रैंड फिनाले में ही पता चलेगा। फिलहाल शो में फैमिली वीक शुरू हो गया है। अब तक शो में विक्की जैन की मां और अंकिता लोखंडे की मां आ चुकी है। वही मुनव्वर की बहन भी शो में आने वाली है तो अरुन माशेट्टी की वाइफ उन्हें सपोर्ट करने के लिए शो में पहुंचेगी. इस तरह बाकी कंटेस्टेंट्स के घरवाले भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस हाउस में नजर आएंगे.