India NewsLove Crime

Love Story : शादी के दिन ही लड़की भागी मंडप से, फिर प्रेमी संग लिए सात फेरे और बोली – ‘तीन तलाक और हलाला जैसी…’

देवरिया निवासी सोनम सिद्दीकी ने अपने ही क्षेत्र के विष्णु सॉन्ग शादी के साथ फेरे ले लिए. उनका कहना है कि उनकी आस्था भगवान श्री राम में है. विवाह से पहले विष्णु के साथ कई बार मंदिर जा चुकी है लेकिन उसके परिजन उसका विवाह कहीं और करना चाह रहे थे.

इसलिए जिस दिन निकाह था वह उसी दिन उसने अपने क्षेत्र में रहने वाले एक मंदिर में विष्णु के संग साथ फेरे ले लिए. देवरिया निवासी सोनम सिद्दीकी अपने ही क्षेत्र के विष्णु से प्यार करती थी. उसका कहना है कि उसकी आस्था भगवान श्री राम में थी और वह कई बार मंदिर भी जा चुकी है लेकिन उसके परिवार वाले उसका निकाह कहीं और करवाना चाहते थे.

ये भी पढें  ससुर और बहू मिले होटल के एक कमरे में, फिर मचा बवाल मामला ऐसे आया सामने

इसलिए उसने निकाह वाले दिन ही भाग कर विष्णु संग सात फेरे ले लिए। अब वो भगवान श्री राम के दर्शन के लिए अयोध्या जाएगी। सोनम ने अब अपना नाम रश्मि रख लिया है उसका कहना है कि 12 साल पहले उसकी मुलाकात विष्णु से हुई थी तब से वह दोनों एक दूसरे के साथ प्रेम संबंधों में है।

विष्णु मौर्य एक कीटनाशक दवा की दुकान चलाते हैं। दोनों का मिलना जुलना होता रहता था। करीब 15 दिन पहले सोनम के परिवार जनों को दोनों के बारे में पता चल गया तो उन्होंने उसका निकाह तय कर दिया। सोनम के परिवार वालों को मनाने के लिए विष्णु ने पूरी कोशिश की लेकिन कोई तैयार नहीं हुआ।

ये भी पढें  असम : 210 करोड़ की 21 किलो हेरोइन जब्त

शनिवार को जब उसका विवाह होना था तो सोनम ने पहले फैसला कर लिया था कि वह विष्णु के साथ ही शादी करेगी। इसलिए वो शादी वाले दिन विष्णु के संग भाग कर बरेली चली गई। इज्जतनगर क्षेत्र के एक मंदिर में दोनों ने सात फेरे लिए। सोनम का कहना हैं कि, उन्हें अपने परिवार और ननिहाल वालों से खतरा है।

सोनम ने कहा कि वही शादी से काफी खुश है। शादी के बाद दोनों ने मंदिर में जय श्री राम के नारे भी लगाए। सोनम का कहना है कि वह अयोध्या जाकर भगवान श्री राम के दर्शन भी करना चाहती है और उनके आशीर्वाद से अब अपनी नई जिंदगी शुरू करना चाहती है।