viral Video

Viral Video : आनंद महिंद्रा को पसंद आया लड़के के ट्रैक्टर चलाने का अंदाज, वीडियो शेयर कर कहीं यह बात

आनंद महिंद्रा को लड़के का ये अंदाज इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इसे शेयर कर दिया है।इस वीडियो में एक कैप्शन भी लिखा गया है जो काफी मजेदार है और इसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

आनंद महिंद्रा जितने बड़े बिजनेसमैन है उतने ही अच्छे इंसान भी हैं।वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके फैंस और फॉलोअर्स उन्हें देखना काफी पसंद भी करते हैं। ऐसे में वह अपने चाहने वालों को निराश नहीं करते हैं और अक्सर दिलचस्प और मजेदार वीडियो और कहानी शेयर भी करते हैं और वह इस तरह लोगों से जुड़े भी रहते हैं।आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो और बातें भी शेयर करते हैं जिससे लोगों को मोटिवेशन मिलती है और लोग उन्हें एंजॉय भी करते हैं।

ये भी पढें  Anand Mahindra Viral Post : लोगों ने बादलों के ऊपर गुब्बारे से लटक कर ली सेल्फी तो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो, बोले- मेरे बस में यह नहीं

महिंद्रा अपने जुगाड़ू और महिंद्रा ज्ञानवर्धक ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहते हैं. इस बार उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर बहुत से लोगों को अपना बचपन याद आ जाएगा. इस वीडियो में एक लड़का महिंद्रा के ट्रैक्टर को काफी अनोखे तरीके से चला रहा है आनंद महिंद्रा को लड़के का या अनोखा तरीका इतना पसंद आया कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इस वीडियो को शेयर कर दिया। इस वीडियो के लिए उन्होंने लिखा है कि यह काफी मजेदार है।इसे पढ़ कर आपको भी हंसी आ जाएगी।अगर आपने अबतक यह ट्वीट नहीं देखा तो देखिए और जानिए कि आखिर क्या है पूरा मामला?

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने 11 जनवरी को पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा – गजब! बच्चे के पेट में एक ट्रैक्टर है…(मुझे पूरी उम्मीद है कि वो ऐसा इसलिए तो नहीं कर रहा होगा, क्योंकि इंजन काम नहीं कर रहा था.) इसके साथ ही उन्होंने स्माइल वाली इमोजी भी पोस्ट की. इस वीडियो को अबतक पोस्ट को 56 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 1 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.ढेरों यूजर्स वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवक ‘महिंद्रा 575 Di’ ट्रैक्टर पर बैठे हैं.

ये भी पढें  Monkey And Fish Video Viral : मछली करना चाहती थी बंदर का शिकार,फिर उसने किया कुछ ऐसा कि आप भी देख कर हो जाएंगे हैरान

वीडियो में सबसे पहले ट्रैक्टर का नाम दिखाया जाता है इसके बाद एक शख्स उसे लड़के से कहता है कि आज हमें महिंद्रा 575 ट्रैक्टर की आवाज निकाल कर दिखाओ वह आगे कहता है कि वह भी लोड पर यानी जब ट्रैक्टर पर बहुत ज्यादा लोड पड़ता है तो वह कैसी आवाज करता है. बस फिर क्या… बच्चा शुरू हो जाता है और ट्रैक्टर की आवाज निकालने लगता है. बच्चे की यह कला देखकर आनंद महिंद्रा भी हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा – क्या कलाकारी है. दूसरे ने कहा- कॉमेडी.