viral Video

Ajab Gajab Video Viral : देखिए बाइक चलाते समय जब बच्चे को लगी ठंड तो क्या किया उसके पापा ने? इस वायरल वीडियो को देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

यह तो सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो फनी होते हैं जिनको देखकर लोगों की हंसी भी नहीं रुकती है लेकिन वही कुछ वीडियो काफी भावुक भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग सोच में पड़ जाते हैं कि आज भी ऐसा होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में कुछ ऐसा है जिसे देखकर आपका भी दिल पिघल जाएगा।

इस वीडियो क्लिप ने अब तक कई लोगों का दिल जीत लिया है। लोग कह रहे हैं कि पापा इसी तरह अपने बच्चों की फिक्र करते हैं। दरअसल, एक शख्स कड़कड़ाती ठंड में बच्चे को बाइक पर ले जा रहा था। ऐसे में वह बच्चे को सर्दी से बचाने के लिए जो करता है वह लोगों के दिल को छू गया।

इस समय उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। ऐसे मौसम में बाइक पर सफर करना काफी दिक्कत भरा होता है। सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स हाईवे पर बाइक चलाता नजर आ रहा है लेकिन जब लोगों की नजर बाइक पर बैठे बच्चे पर जाती है तो हर कोई भावुक हो रहा है क्योंकि अपने बच्चों को ठंड से बचने के लिए इस पिता ने उसे शॉल से ढक दिया है।

साथ ही उसे बच्चों को संभाले रखने के लिए उन्होंने इसका एक हाथ भी थाम रखा है और दूसरी हाथ से बाइक को संभालते हुए चला रहे हैं। जब से यह वीडियो इंटरनेट पर आया है तब से हर कोई इस पिता की तारीफ कर रहा है।बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि यह एक बाप ही कर सकता है। जबकि कुछ यूजर इसे रिस्की बता रहे हैं।

ये भी पढें  होने वाली दुल्हन को नहीं पता था, आगे क्या होने वाला है, फिर जो हुआ, उस खुशी के बारे में कभी सोचा ही नहीं था

यह वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर @ghulamabbasshah ने पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा – बेटे के दिल पर पिता के प्यार की छाप हमेशा रहेगी। इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 53 हजार व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट किए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा – इस फीलिंग को शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता। दूसरे ने कहा- पर हाईवे पर एक हाथ से बाइक चलाना खतरनाक हो सकता है। जबकि अन्य ने इसे बच्चे के लिए सच्चा प्यार बताया।