viral Video

Anand Mahindra Viral Post : लोगों ने बादलों के ऊपर गुब्बारे से लटक कर ली सेल्फी तो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो, बोले- मेरे बस में यह नहीं

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने अपने फॉलोवर्स को एक हैरान कर देने वाला वीडियो साझा किया है। यह स्टंट वीडियो इतना खतरनाक है कि बड़े से बड़ा स्टंट प्रेमी भी इसे करने से पहले 100 बार सोचेगा।आनंद महिंद्रा ने एकदम हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया है जो काफी रोमांचक भी है और यह सभी को आकर्षित भी कर रहा है।

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष में अपने फॉलोवर्स को एक स्टंट वाला नजारा दिखाया जिसके बाद स्टंट प्रेमी भी काफी हैरान हो रहे हैं. महिंद्रा ने ट्रैम्पोलिन पर उछलते हुए लोगों के एक समूह का एक वीडियो शेयर किया, जो अपने आप में तब तक सामान्य लगता है, जब तक आपको यह एहसास नहीं होता कि यह ट्रैम्पोलिन जमीन से ऊपर तैर रहे एक गर्म हवा के गुब्बारे से लटका हुआ है.

यह वीडियो उन लोगों के लिए काफी अच्छा है जो खतरों के खिलाड़ी है जो एड्रेनालाईन के उस प्रवाह को पसंद करते हैं. सुरक्षा उपकरणों से लैस प्रतिभागी खुले आसमान की पृष्ठभूमि में खुशी से उछलते नजर आ रहे हैं. यह एक ऐसा दृश्य है जो किसी भी स्टंट प्रेमी के दिल को उत्साह से भर देगा.

वीडियो को शेयर करने के साथ ही आनंद महिंद्रा ने यह भी कहा है कि इस तरह के ऊंची उड़ान वाले स्टंट में भाग लेना उनके बस की बात नहीं है. उन्होंने लिखा, “यह प्रयास करना मेरी बकेट लिस्ट में नहीं है.” उनके शब्दों से पता चलता है कि ऐसे साहसी कारनामों का आनंद खुद लेने के बजाय अपनी कुर्सी पर आराम और सुरक्षा से लेने को प्राथमिकता दी जाती है.
आपको बता दे की आनंद महिंद्रा ने जब से यह वीडियो शेयर किया है तब से इसे 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है इस वीडियो को देखकर लोगों की सांस थम रहे हैं।