India Newsviral Videoदुनिया की खबरें

Oscar 2024: बिना कपड़ों के ही ऑस्कर के स्टेज पर पहुंचे जॉन सीना, चौंक गए बड़े-बड़े स्टार्स, वीडियो वायरल

Oscars 2024: ऑस्कर 2024 की शुरुआत हो गई है वही ऐसे में नई-नई खबरें सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने एक हरकत कर दी जिसके बाद सभी का ध्यान उनकी ओर चला गया।दरअसल वह बिना कपड़े पहने ही स्टेज पर आ गए जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया।

आपको बता दे कि ऑस्कर कहा जाने वाला अकादमी अवार्ड एक ऐसा पुरस्कार समारोह है जो सिर्फ विजेताओं को ही नहीं बल्कि अन्य कर्म से भी चर्चा में रहता है। विल स्मिथ द्वारा थप्पड़ मारने वाली घटना को कौन भूल सकता है। अब जॉन सीना ने बिना कपड़ो के स्टेज पर आकर सुर्खियां बटोरी है।

जॉन सीना जो हमेशा अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस अवॉर्ड फंक्शन में मेजबान जिमी किमेल के साथ एक प्लेकार्ड के साथ में मजाकिया अंदाज में शामिल हुए। सभी उनको देखकर काफी आश्चर्यचकित हो गए। उन्होंने सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइन के लिए नॉमिनेटेड डिजाइनर को नामित किया। वह मंच पर बिना कुछ पहने पहुंचे, जिससे दर्शक के साथ-साथ बड़े-बड़े स्टार्स हैरान रह गए।

आपको बता दे कि इस अवॉर्ड फंक्शन में जॉन सीना और किमेल के बीच का मजाक हर किसी को बेहद रोमांचक लगा। उनकी बातों को सुनकर हर कोई हंसने लगा। दरअसल जॉन सीना ऑस्कर 2024 के मंच पर एक बड़े आकार के लिफाफे के साथ आए थे लेकिन स्टेज के बीचो-बीच आकर इस लिफाफे को खोल ना पाए

ये भी पढें  Suhagrat Video Viral : कपल ने शेयर किया अपना प्राइवेट रोमांटिक वीडियो लोगों के दिल में मची खलबली, वीडियो देख आपका भी बिगड़ जाएगा मिजाज

मालूम हो कि ‘पुअर थिंग्स’ ने सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिज़ाइन का ऑस्कर जीता. बाल और मेकअप, प्रोडक्शन डिजाइन और वेशभूषा के लिए लगातार दो जीत के साथ यह फिल्म उस रात की पहली मल्टीपल ऑस्कर विजेता बन गई. तीन जीतों ने पहले ही योर्गोस लैंथिमोस की फिल्म के लिए इसे एक बड़ी रात बना दिया है और कई बड़े नामांकन आने वाले हैं. इनमें उनके लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और एम्मा स्टोन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी शामिल है।