Entertainment

Madhuri Dixit first love : जानिए कौन था माधुरी दीक्षित का पहला प्यार, डॉक्टर नेने नहीं बल्कि इससे करती थी मोहब्बत

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की जानी-मानी सुपरस्टार है और उन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है। माधुरी दीक्षित आज भी उतनी ही खूबसूरत है जितनी वह पहले थी। उनको चाहने वाले लाखों करोड़ों में थे लेकिन क्या आपको पता है कि माधुरी दीक्षित भी एक एक्टर के प्यार में बुरी तरह से पागल थी। इस एक्टर से माधुरी दीक्षित को इतना प्यार था कि खुद डायरेक्टर भी इनका प्यार को देखकर डर जाता था

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है और इन्हें खूब पसंद भी किया जाता था एक समय ऐसा था कि जब बी टाउन में इन्हीं दोनों को देखा जाता था। बी टाउन में उनके अफेयर की भी खूब चर्चा थे और यह दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे रहते थे और यह भी खबरें थी कि यह दोनों कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

ये भी पढें  Extra Marital Affair : जानिए क्या हुआ जब एक 35 साल की महिला ने दूध वाले के साथ बनाए संबंध

बताया जाता है कि फिर थानेदार से ही दोनों एक दूसरे के करीब आ चुके थे। दोनों की जोड़ी फिल्मों में तो हिट थी लेकिन दोनों रियल लाइफ में भी बेहद शानदार लगते थे। वैसे माधुरी दीक्षित अपने काम को लेकर काफी प्रोफेशनल भी थी। इसके बावजूद उनके एक डायरेक्टर को उनकी मोहब्बत से डर लगने लगा था और उन्होंने एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करवा लिया था.
संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के खलनायक मूवीस सभी को याद होगी यह मूवी बेहद पॉप्युलर भी हुई थी।

इस फिल्म के टाइटल रोल में संजय दत्त ने काम किया था। फिल्म में तो वैसे जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित का लेकिन असल जीवन में कथित तौर पर उनका लिंकअप संजय दत्त के साथ था. ये खबरें तेजी से फैल रही थीं और हर बार खबरों के साथ फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई का डर बढ़ता जा रहा था.सुभाष घई को उस समय यह डर था की फिल्म की शूटिंग के दरमियान ही माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की शादी न कर ले।

ये भी पढें  Monalisa Pawan Singh Romance : पवन सिंह लाल लूंगी पहन मोनालिसा के साथ सुहागरात में किया जमकर मस्ती, वीडियो देख बहक जाओगे।

उन्हें डर था कि अगर ऐसा हुआ तो फिल्म की कहानी पर काफी असर पड़ेगा और जिसका नुकसान फिल्म को तो भुगतना ही होगा।साथ ही इसका भुगतान सुभाष घई को भी करना होगा क्योंकि फिल्म में दोनों एक दूसरे के अपोजिट ना होकर दोनों एक दूसरे के दुश्मन बने थे।अपने इस डर से बचने के लिए डायरेक्टर सुभाष घई ने एक आईडिया निकला था। बताया जाता है कि

उन्होंने एक कॉन्ट्रैक्ट बनाया और इस कॉन्ट्रैक्ट को संजय दत्त और माधुरी दीक्षित दोनों से साइन भी करवाया। इस कॉन्ट्रैक्ट में उन्होंने साफ-साफ लिख दिया था कि जब तक यह फिल्म बनाकर पूरी तरह से तैयार नहीं हो जाती है और रिलीज नहीं हो जाती है।तब तक वह दोनों आपस में शादी नहीं करेंगे। सुभाष घई नहीं चाहते थे कि दोनों आपस में शादी कर ले. सुभाष घई नहीं चाहते थे कि लोगों का ध्यान किसी भी तरह से फिल्म से हट कर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पर चला जाए.