EntertainmentIndia News

नीतीश भारद्वाज से बोलीं बेटियां- हमें आपको पापा बुलाने में शर्म आती है, ‘महाभारत’ के ‘कृष्ण’ का छलका दर्द

महाभारत से मशहूर हुए नितीश भारद्वाज इस वक्त अपनी दूसरी पत्नी से कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। नीतीश ने हाल ही में अपना एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी बेटियों को लेकर भी दुख जताया था। उन्होंने कहा था कि उनकी बेटियां उनसे कहती है कि उन्हें उनसे घिन आती है।​ नितीश भारद्वाज के अनुसार दोनों बेटियों ने उनसे कहा कि हमें आपको पिता कहने में घृणा आती है।
बी आर चोपड़ा के टीवी सीरियल महाभारत में भगवान कृष्ण का किरदार निभाकर घर-घर प्रसिद्ध होने वाले नितीश भारद्वाज इस वक्त काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में अपनी बेटियों को लेकर काफी दर्द भरी बातें बताईं।उन्होंने कहा कि उनकी बेटियां उनसे कहती है कि उन्हें पिता कहने में उन्हें शर्म आती है। नितीश भारद्वाज ने पत्नी स्मिता गेट से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी डाली हुई है। दोनों फिलहाल अभी अलग रह रहे हैं। नितीश भारद्वाज ने कुछ दिन पहले पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

एक्टर ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी उन्हें मानसिक रूप से टॉर्चर करती है जिससे दोनों बेटियां परेशान हो गई हैं।नितीश भारद्वाज से जब पूछा गया कि वह दोबारा शादी करेंगे तो एक्टर ने कहा इस शादी ने उन्हें बहुत टॉर्चर किया है और बहुत ज्यादा अपमान भी झेला है और अब उनके और उनकी पत्नी से अलग होने से उनके बच्चे भी उनसे छिन जाएंगे।नितीश भारद्वाज ने बताया कि मैं आपको वह दो लाइन बताता हूं जो मेरी 11 साल की बेटियां मुझसे कहती थी उन्होंने कहा था कि पापा हमें आपको अपना पिता कहने में शर्म आती है जिन आती है इतना सब करने के बाद भी बच्चा ऐसा क्यों कह रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि माता-पिता का अलग होना उन पर हावी हो रहा है।

ये भी पढें  दीपिका पादुकोण के गाने 'दीवानी-मस्तानी' की मुरीद हुई 'द ऑस्कर अकेडमी', ऑफिशियल पेज पर किया शेयर

नितीश भारद्वाज को समझ नहीं आ रहा है कि वह अब इन सब से कैसे बाहर आएंगे। अब तो वह बस आध्यात्मिकता, ध्यान और अपने गुरु व करीबी दोस्तों की मदद से आगे बढ़ पा रहे हैं।दोबारा शादी के सवाल पर यह बोले नीतीश भारद्वाजनीतीश भारद्वाज ने आगे कहा कि यह झूठ है कि वह पैसे मांग रहे हैं। बल्कि वह तो वो पैसे मांग रहे हैं, जो उनसे धोखे से लिए गए थे। साथ ही उन्होंने दोबारा शादी के सवाल पर भी जवाब दिया। मेरे लिए शादी जैसी चीज बहुत मायने रखती है। मैं उसमे विश्वास करता हूं। मैंने अपने माता-पिता की शादी सहित कई सफल शादियां देखी हैं।
मालूम हो कि स्मिता से शादी से पहले नीतीश भारद्वाज की शादी मोनिशा पाटिल से हुई थी। लेकिन 2005 में दोनों अलग हो गए थे।