EntertainmentTV Shows & SerialsVideos

Vicky mother came to Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में आई विक्की की मां, अंकिता को किया बहुत प्यार, मस्ती से जीत सभी का दिल

बिग बॉस के पिछले एपिसोड में मुनव्वर फारूकी पर जमकर एलिगेशंस लगे. आयशा ने उनके खिलाफ कई सारी बातें कहीं इसके साथ-साथ ऊपर कई सारी लड़कियों के साथ रिश्ते रखने का भी आरोप लगाया गया. इस समय बिग बॉस में फैमिली वीक चल रहा है.आयशा मुनव्वर के खिलाफ कुछ कह रही हैं.आयशा घर वालों से कहती है कि कैसे मुनव्वर ने एक साथ कई सारी लड़कियों को डेट करना शुरू कर दिया था और वह सब के साथ खेल रहे थे.इसी के साथ घर के अंदर अब शुरू होने जा रहा है. फ्रीज और रिलीज वाला खेल यानी शुरू हो गया है घरवालों के फैमिली की एंट्री का सिलसिला।

अब घर के अंदर का नजारा थोड़ा बदल गया है। घर में सभी फ्रीज कर दिया गया और अंकिता की मां की एंट्री हो गई है। बिग बॉस में अंकित के अलावा आप सभी को रिलीज कर दिया और सभी लोग उनसे मिलने लगे घर वाले अंकित की मां की तारीफ कर रहे थे और वह बहुत सुंदर भी लग रही थी.इसके बाद बिग बॉस गेम खेलते हैं और विक्की को फ्रीज कर देते हैं.अंकिता को रिलीज कर देते हैं और ये सुनकर वो दौड़कर मां से जाकर गले लगती हैं।

ये भी पढें  Bigg Boss 17 Family Week Update : ईशा के पिता ने इस कंटेस्टेंट को किया इग्नोर, बेटी को दी दूर रहने की सलाह, इस कंटेस्टेंट के बांधे तारीफों के पुल

दूसरी तरफ मुनव्वर एक बार फिर अपनी बातें मन्नारा से करते हैं और कहते हैं कि उन्हें कुछ नहीं बोलना चाहिए था। विक्की उनकी मां के साथ मस्ती करते हैं और कहते हैं- मां मुझे आशीर्वाद दो कि इसके साथ रहने की सहनशक्ति दे।

इसके बाद अंकिता मां से अकेले में बातें करती हैं। अंकिता की मां बेटी को समझाने की कोशिश करती हैं कि बाहर जो दिख रहा है वो अच्छा नहीं है, घरवालों को ये अच्छा नहीं लग रहा।
इसी के साथ अब विक्की जैन की मां रंजना जैन की एंट्री होती है और घर के अंदर घुसते ही मन्नारा से गले लगती हैं। मन्नारा उन्हें चॉकलेट खिलाती हैं तो याद आता है कि वो फ्रीज हैं। विक्की हंस रहे हैं। इसके बाद विक्की की मां कहती हैं कि आजा अंकिता मेरी गोद में बैठ जा, मेरी रानी बहू। आखिर में विक्की को रिलीज किया जाता है और वो अपनी मां से मिलते हैं। विक्की की मां शेरो शायरी करती हैं जिसे सुनकर घरवाले खूब मजे लेते हैं। अंकिता कहती हैं- मम्मा बहुत प्यारी हैं।

अंकिता और विक्की की मां ने घर के सभी कंटेस्टेंटेस के साथ मिलकर खाना बनाया। विक्की की मां मन्नारा को समझाती हैं कि छोटी-छोटी बातें हवा में उड़ा देनी चाहिए। तभी अरुण को बिग बॉस कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और वहां उनकी वाइफ मलक रहती हैं। मलक उनसे गले लगकर रोने लगती हैं और फिर बताती हैं कि उनका मिसकैरेज हो गया।इसपर अरूण कहते हैं- चेक कर लो, यहां हर तरफ कैमरा है।

अंकिता की मां बार-बार उन्हें वही बात समझाती दिख रही हैं। अंकिता अपनी सासु मां से पूछती हैं- क्या हुआ, कुछ प्रॉब्लम हुआ? मम्मा बता रही थीं। अंकिता कहती हैं- हर समय हम एकसाथ होते हैं तो कभी हो जाता है। उनकी सासु मां समझाती हैं कि हमारी इतनी बड़ी फैमिली है, सब देखते हैं अच्छा नहीं लगता है। मां कहती हैं- कई बार तुमलोगों की लड़ाई इतनी ज्यादा हो जाती है कि पापा टीवी बंद कर देते हैं। वो कहती हैं- कई बार तुमलोग मर्यादा तोड़ देते हो।

ये भी पढें  Big Boss 17 Twist : सलमान खान ने आयशा और मुनव्वर की लगाई जमकर क्लास, आयशा ने तोड़ा मुनव्वर से रिश्ता रो रो कर हुआ बुरा हाल

आखिरकार बिग बॉस अंकिता और उनकी सासु मां को अलग रूम में बुलाते हैं। बिग बॉस रंजना जैन से कहते हैं- आप यहां अंकिता से कुछ भी कहना या पूछना चाहती हैं यहां पूछ सकती हैं। विक्की की मां कहती हैं- अंकिता तुम जानती हो कि इस शादी से हमलोग कितने खुश थे, तुम्हारी एक फोटो डलती थी तो सब कितने खुश होते थे। वो बताती हैं कि पापा कितने नाराज हुए शो देखकर, तुमलोग बहुत लड़ते हो। अंकिता कहती हैं- विक्की ने कभी मुझे शो में अप्रीशिएट नहीं किया है। आपको ये चीजें दिखी या नहीं दिखी पता नहीं।

दूसरी तरफ मन्नारा और ईशा भिड़ जाती हैं। ईशा मन्नारा को पोक करती हैं कि वो मुनव्वर की बातें इसलिए क्लियर करना चाह रही हैं कि वो अपना पत्ता साफ करना चाहती हैं।
अंकिता ने कहा- मुझे कभी-कभी अकेला लगता है मम्मा

अंकिता मां से अपने मैटर पर बातें करती हैं। अंकिता समझाने की कोशिश करती हैं कि क्या लोग हमें जानते नहीं, चप्पा उठाकर थोड़े न मारा है।