EntertainmentVideosWeb Series

‘Killer Soup’ web series Trailer : जानिए किलर सूप वेब सीरीज को लेकर क्या है क्रिटिक्स की राय? क्यों देखें यह वेब सीरीज और कहां देख सकते हैं इसे?

किलर सूप की कहानी एक महत्वाकांक्षी महिला शेफ की कहानी है जिसे एक रेस्टोरेंट खोलने होता है लेकिन उसमें टैलेंट जरा कम होता है। इसके बाद वह एक हत्या की साजिश का शिकार हो जाती है जो विफल हो जाती है। इस कारण एक नई साजिश बुनी जाती है। वह अपने पति की जगह अपने प्रेमी को लेकर आ जाती है। यह एक गहरा राज है जिसे वह सबसे छुपाती है। इस कहानी में एक लोकल इंस्पेक्टर भी है जो सारी जांच में जुटा हुआ है और वह हर भी नहीं मानता है और वह सारे रहस्य सुलझाने में लगा होता है.

सीरीज की शुरुआत स्वाति रेड्डी (कोंकणा सेन शर्मा) से होती है। वह अपने पति प्रभाकर शेट्टी (मनोज बाजपेयी) को पेया सूप परोसती है। स्वाति इस बात को लेकर काफी उत्सुक होती है वही प्रभाकर के चेहरे पर यह साफ दिख रहा होता है कि उसे यह सूप नहीं पीना है उसकी यह अनिच्छा देखकर समझ आ जाता है कि कुछ तो गड़बड़ है। यहीं से इस वेब सीरीज की दिशा तय हो जाती है। कहानी के केंद्र में स्वाति है और उसकी रेस्‍टोरेंट खोलने की इच्‍छा है। लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, इसमें धोखा, झूठ, लेन-देन के रिश्तों और शैतानी दुनिया की झलक मिलती है।

ये भी पढें  Rakhi Gulzar : एक्टर के हम उम्र होने के बावजूद निभाया उनकी मां क्या रोल, दो सितारों संग मचाई जमकर धूम, मिला सपनों का राजकुमार

इस कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब कुछ घटनाओं के कारण स्वामी अपने प्रेमी ,उमेश पिल्लई (मनोज बाजपेयी) को अपने पति प्रभाकर की जगह र‍िप्‍लेस करती है। इस बीच एक अपराध होता है और दोनों खुद को एक इंस्पेक्टर नासिर और प्रभाकर के क्रिमिनल भाई अरविंद शेट्टी (सयाजी शिंदे) से बचाते फिर रहे हैं। दोनों जितना दूर भागने की कोश‍िश करते हैं, उतनी ही गहरे दलदल में फंसते चले जाते हैं।

कलर सूप एक बेहतरीन थ्रिलर वेब सीरीज है जिसमें सारे किरदार काफी अजीब है कुछ इसमें किरदार खूबसूरत भी है लेकिन कहानी को मजेदार अंदाज में रोमांस करी बनाया गया है कहानी में अलौकिकता और काव्य भी है यह सारी चीज मिलाकर मनोज बाजपेई और कोंकणा सेन शर्मा की इस वेब सीरीज का एक्‍साइटमेंट बढ़ाते हैं। दिलचस्‍प ये है कि ‘किलर सूप’ कोई सस्पेंस थ्रिलर नहीं है, लेकिन कहानी कहने का तरीका और इसका ट्रीटमेंट ऐसा है, जो पूरी सीरीज को एक रहस्यमयी परत के नीचे रखती है। इसका असर यह होता है कि आप एकटक इसके साथ गोते लगाते रहते हैं।

ये भी पढें  Akshara Singh New Song Released : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का स्वैग हुआ वायरल, बोली पटना की लड़की है, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

यह डायरेक्‍टर और राइटर अभिषेक चौबे की जीत है कि उनकी इस सीरीज के हर सीन का कोई ना कोई मतलब है। पर्दे पर जो भी दिख रहा है, वह कहीं ना कहीं जरूरी है। बतौर दर्शक आपको इस वेब सीरीज को देखते वक्‍त पूरा ध्यान देना चाहिए, क्योंकि आगे सबकुछ कहीं ना कहीं जुड़ा हुआ है। उदाहरण के लिए, मशरूम। अरविंद अपने ड्रग्‍स कारोबार के एक खरीदार से कहते हैं – जब एक चुटकी से लिया जाता है, तो जादुई मशरूम आपको स्वर्ग ले जाएगा और एक मुट्ठी आपको नर्क में ले जाएगा, लेकिन इससे अधिक लिया तो मतलब होगा, ‘पैक अप।’ वेब सीरीज के करीब-करीब आख‍िर में हम देखते हैं कि स्वाति की कुकिंग टीचर मेहरुनिसा (वैशाली बिष्ट), उस बेस्वाद सूप के लिए काले मशरूम के रूप में इसी तरह के सीक्रेट रेसिपी का जिक्र करती है।

ये भी पढें  Gori Nagori Hot video : गोरी नागोरी ने अपने जलवों से ढाया कहर बूढ़ों ने भी खोया अपना आपा, पार हो गई सारी हदें

इस सीरीज को देखते-देखते कभी-कभी ऐसा भी लगता है कि सब कुछ एक साथ हो रहा है लेकिन अच्छी बात यह है कि अभिषेक चौबे प्लांट पर अपनी पकड़ को ढीली नहीं करते हैं उन्होंने इसे काफी बेहतरीन बनाया है।

कोंकणा सेन शर्मा और मनोज बाजपेयी ने हमेशा की तरह जबरदस्‍त काम किया है। स्वाति को अपनी भतीजी, अपेक्षा (अनुला नावलेकर) से सच्चा प्यार है और दोनों असाधारण रूप से इस रिश्‍ते की बारीकियों पर पकड़ बनाते हैं। सीरीज के बाकी किरदारों में सयाजी शिंदे और वैशाली बिष्ट की तारीफ बनती है। यह सब पर्दे पर इतने अच्छे लग रहे हैं कि आप भी उनके फैन हो जाएंगे। एक जुनूनी पुलिस वाले के रूप में नस्सर ने भी अच्‍छा काम किया है।

‘किलर सूप’ बारीकियों से भरी और कई परतों से समाई एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर है,जो आपको बांधे रखती है। अभिषेक चौबे एक ऐसी डिश लेकर आए हैं, जिसका स्‍वाद लंबे समय तक साथ रहेगा।