BhojpuriEntertainmentVideos

Kabhi Alvida Na Kehana : शाहरुख खान की कभी अलविदा ना कहना के बाद अब भोजपुरी में भी आई यह फिल्म, दिलचस्प कहानी देखें घर बैठे

भोजपुरी सुपरस्टार और फिल्म निर्माता यश इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।उनकी एक फिल्म चाचा नंबर वन पहले से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म और टीवी पर जबरदस्त तरीके से देखी जा रही है। अब इसी बीच उन्होंने नई फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ को लेकर भी जानकारी दी है।

बताया जा रहा है कि इसका प्रीमियर 9 दिसंबर को किया जाएगा। बॉलीवुड फिल्म कभी अलविदा ना कहना तो सभी ने देखी होगी। यह एक बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी भी थी इसमें शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा लीड रोल में थे।हिंदी के बाद अब इसी टाइटल को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में भी फिल्म बनकर तैयार हो रही है और यह फिल्म जल्दी ही रिलीज भी होने वाली है। एक्टर और प्रोड्यूसर यश कुमार की नई फिल्म कभी अलविदा ना कहना अब जल्दी ही बड़े पर्दे पर आने वाली है।

ये भी पढें  Netflix Weekend series : जानिए इस वीकेंड पर नेटफ्लिक्स पर आने वाली जबरदस्त फ़िल्में और सीरीज की पूरी लिस्ट

बताया जा रहा है कि इसका वर्ल्ड प्रीमियर 9 दिसंबर को होगा।फिल्म का प्रीमियर शनिवार शाम 5 बजे से भोजपुरी का सर्वाधिक देखे जाने वाले टीवी चैनल भोजपुरी सिनेमा पर किया जायेगा. इस फिल्म का पुनः प्रसारण 10 दिसंबर 2023 को सुबह 10:00 बजे किया जाएगा यश कुमार की यह फिल्म आपसी रिश्तों को संभालने पर आधारित है।

आप इस फिल्म को घर बैठे परिवार वालों के साथ देख पाएंगे। यश कुमार ने इस फिल्म की कहानी के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह फिल्म प्यार और समर्पण की इमोशनल कहानी है।इसमें एक ऐसे पति की कहानी है जो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है और उसकी खुशी के लिए कई सारे त्याग भी करता है।

ये भी पढें  Kajal Raghwani - Khesari Romance : काजल राघवानी के कमरे में आकर खेसारी लाल ने किया यह काम अब वीडियो हुआ वायरल

इसी स्टोरी लाइन पर इस फिल्म की कहानी बनाई गई है।इसमें यश कुमार अपने पिता के दोस्त की बेटी से शादी करता है जब उसकी बेटी एक एक्सीडेंट में कोमा में चली जाती है। फिर यश उसे कोमा से बाहर लाता है, लेकिन फिर हालत ऐसे बनते हैं कि यश को अपनी पत्नी की शादी उसके पसंद के लड़के से करवानी पड़ती है.

यश का कहना है कि यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है इसकी मेकिंग भी बड़े लेवल पर की गई है। इस फिल्म के गाने और संवाद भी अनोखे हैं।आपको बता दें कि ‘कभी अलविदा ना कहना’ में यश कुमार और रक्षा गुप्ता के अलावा पवन सिंह की हीरोइन डिम्पल सिंह की भी झलक दिखने वाली है.

ये भी पढें  Anjali and Munavvar old video Viral : एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाया अंजलि और मुनव्वर का पुराना वीडियो, अंजलि ने कहा,"आई लव यू"

इसके अलावा अमित शुक्ला, अनीता रावत, विनोद मिश्रा, सबा खान, राधे कुमार, वैष्णवी शाही, पूनम वर्मा, संजीव मिश्रा और नीलू यादव मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के संगीतकार साजन मिश्रा और गीतकार शेखर मधुर हैं.पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. कहानी खुद यश कुमार ने लिखी है.