India News

मंडप में दूल्हे की गर्लफ्रेंड ने काटा बवाल, फेरों के बाद टूटी शादी, बाराती हुए हैरान, बिन दुल्हन लौटी बारात

Haryana Viral Marriage: शादी को लेकर तरह-तरह के वीडियो आजकल वायरल हो रहे हैं और कई शादियां तो चर्चा में आ जाती हैं। ऐसे में एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे की गर्लफ्रेंड दादरी से पुलिस लेकर आ गई और उसने फिर पैरों के समय जबरदस्त हंगामा किया। बताया जा रहा है कि दहेज को लेकर भी यहां काफी विवाद हुआ।बताया जा रहा है कि दूल्हा मोटा था जिसकी वजह से लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल में मैरिज पैलेस में हुई शादी में दूल्हा-दुल्हन के बीच आपस में विवाद हो गया जिसके चलते बारात बिना दुल्हन के वापस लौट गई। बारात चरखी दादरी के सैनीपुरा मोहल्ले से आई थी। बारात के वापस लौटने की चर्चाएं शहर में हो रही हैं।

दरअसल, नारनौल के सिंघाना रोड स्थित एक मैरिज पैलेस में 6 मार्च की रात को लड़की की शादी थी। शादी के फंक्शन में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था बारात चरखी दादरी से आई थी बारात तोरण (मंडप) पर भी आ गई थी. तोरण पर बारात आने के बाद स्टेज पर का कार्यक्रम भी हो गया, लेकिन स्टेज पर वरमाला डालने के बाद फेरों के समय अचानक एक लड़की ने हंगामा कर दिया.लड़की का कहना है कि वह दूल्हे की गर्लफ्रेंड है फिर क्या था दूल्हे और दुल्हन के बीच आपस में काफी विवाद हो गया।

विवाद ज्यादा बढ़ गया और दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से मना कर दिया।शादी को लेकर तरह-तरह के अब चर्चा भी हो रही है चर्चा यह भी है कि दूल्हे की गर्लफ्रेंड दादरी से पुलिस लेकर आ गई और फेरों पर ही हंगामा कर दिया।दूसरी चर्चा यह भी है कि दहेज को लेकर भी कोई विवाद हुआ है. वहीं, चर्चा यह भी कि दूल्हा मोटा था, इसलिए लड़की ने शादी से इनकार कर दिया.शादी समारोह में हुए इस विवाद का मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा. इस बारे में महावीर चौक पुलिस चौकी इंचार्ज से बात की गई तो उन्होंने इस तरह का विवाद होने से साफ इनकार कर दिया.