Latest News

Jayant Chaudhary Reaction : बीजेपी को पसंद नहीं आया जयंत चौधरी का यह रिएक्शन, विपक्ष ने लगाया आरोप तो बोले, इसे भूल जाना चाहिए

जयंत चौधरी आरएलडी के प्रमुख है और उन्होंने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसके साथ ही उन्होंने एक ऐसी बात कह दी है जिसकी वजह से बीजेपी उनसे नाराज हो सकती है। यह बात किसी भी बीजेपी सदस्य को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी। राष्ट्रीय लोकदल के नेता और राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने के एलान के बाद अलायंस पर नई घोषणा कर दी है.

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बीजेपी के साथ जाएंगे इस पर राष्ट्रीय लोक दल के नेता ने कहा की किस मुंह से मैं उन्हें मना करूं? इसके अलावा उन्होंने एक और बड़ी बात कह दी है जो बीजेपी को शायद ही पसंद न आए चौधरी ने अपने चवन्नी वाले बयान पर भी रिएक्शन दिया चवन्नी वाले बयान पर जयंत ने कहा कि मैं कोई ट्वीट डिलीट नहीं करूंगा। विपक्ष क्या कहता है इसे भूल जाना चाहिए।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बीजेपी एनडीए के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं तो आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कोई कसर रहती है। आज मैं किस मुंह से इनकार करूं आपके सवालों का?

एनडीए में शामिल होने के अफवाहों पर विराम लगाते हुए बीजेपी के बारे में पूछे जाने पर आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा सीटों या वोटो के बारे में बात करने से यह दिन कम महत्वपूर्ण हो जाएगा. पीएम मोदी ने एक निर्णय दिया है जो साबित करता है कि वह मूल भावनाओं को समझते हैं.’

जयंत चौधरी ने यह भी कहा कि पिछली सरकार आज तक जो नहीं कर सकी उसे पीएम मोदी के विजन ने पूरा कर दिया। मैं उन लोगों को आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर पीएम मोदी का आभार व्यक्त करता हूं जो मुख्य धारा का हिस्सा नहीं है। चौधरी चरण सिंह, पीवी नरसिम्हा राव गारू और एमएस स्वामीनाथन को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर जयंत चौधरी ने कहा कि यह मेरे लिए बड़ा भावात्मक दिन है। मैं राष्ट्रपति,सरकार और पीएम मोदी को इस बारे में धन्यवाद देना चाहता हूं लोगों की भावना इस फैसले से जुड़ी हुई है।