EntertainmentVideos

Fighter Movie Day 1 Collection : रितिक रोशन की फाइटर मूवी की ओपनिंग ने मचाया धमाल, ओमजी 2 समेत कई फिल्मों को किया पीछे

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने ओपनिंग डे पर काफी अच्छी कमाई की. इस फिल्म ने साल 2023 में रिलीज हुई 10 फिल्मों को पीछे कर दिया।फाइटर को देखने के लिए पहले दिन सिनेमा घरों में काफी संख्या में लोग पहुंचे। इसका सबूत रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म के ओपनिंग डे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहा है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों को भी बेहद पसंद है और सभी की ओर से इसको शानदार रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म ने पहले दिन ही 2023 में रिलीज होने वाली 10 फिल्मों को पीछे कर दिया। आईए जानते हैं फाइटर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ये भी पढें  Sara - Shahneel Gill : सारा तेंदुलकर लेट नाइट पार्टी करती दिखी शुभमन गिल की बहन फैंस बोले ''भाभी के साथ खूब घूम रही हो'', वीडियो हो रहा है वायरल।

रिपोर्ट के मुताबिक वार मूवी ऋतिक रोशन के करियर की सबसे बड़ी ओपनर मूवी है जिसने 53.35 करोड रुपए कमाए थे. इसके बाद बैंग बैंग ने 27.54 करोड रुपए कमाए थे. वही कृष 3 ने 25.50 करोड रुपए कमाए और अग्निपथ में 23 करोड रुपए कमाए थे. वही फाइटर ऋतिक के करियर की पांचवी हाईएस्ट ओपनर मूवी बन गई है. बताया जा रहा है कि फाइटर ने पहले दिन ही 22 करोड रुपए का कलेक्शन किया.

फाइटर के पास रिपब्लिक डे वाले लॉन्ग वीकेंड पर अच्छी कमाई करने का मौका भी है.इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग में पहले ही 7.81 करोड रुपए कमा लिए हैं. वही वर्ल्ड ऑफ माउथ और गणतंत्र दिवस की छुट्टी की वजह से बॉक्स ऑफिस पर यह बंपर कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है. आपको बता दे कि इसके साथ ही रितिक रोशन की इस मूवी ने 10 फिल्मों को पछाड़ा है।

ये भी पढें  Fighter OTT release : यहां बताया गया है कि ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन एंटरटेनर कब और कहां देखनी है

फाइटर -22 करोड़
तू झूठी में मक्कार -15.73 करोड़
भोला- 11.20 करोड़
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी -11.10 करोड़
ड्रीम गर्ल टू -10.69 करोड़
ओमजी 2- 10.26 करोड़
सत्य प्रेम की कथा -9.25 करोड़
फुकरे3 -8.82 करोड़
द केरल स्टोरी -8.05 करोड़
शहजादा- 6 करोड़
सैम बहादुर -5.75 करोड़