EntertainmentPersonalityVideos

Farebi Yaar Web Series Release : इस कड़कड़ाती ठंड में आपके भी छूट जाएंगे पसीने, देखें यह वेब सीरीज, बोल्ड और इंटिमेट सीन देखकर हो जाएंगे पागल

आजकल हर कोई ओटीपी प्लेटफार्म की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहा है और आए दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी फेमस भी हो रहे हैं। इसकी वजह यह है कि इस प्लेटफार्म पर वह कंटेंट देखने को मिलता है जो कहीं और नहीं मिलता है। इसके कंटेंट बोल्ड और इंटिमेट सीन से भरे हुए होते हैं और लोगों का इंटरेस्ट भी इसी में ज्यादा रहता है। इस ऐसी वेब सीरीज के मामले में ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू काफी फेमस है।इस प्लेटफार्म पर वयस्क लोगों के लिए वह हर चीज है जो आप देखना चाहते हैं ऐसी यह बोल्ड और इंटिमेट सीन से भारी वेब सीरीज हाल ही में रिलीज हुई है।

ये भी पढें  बड़ी जाँघ-हाई स्लिट वाली स्कर्ट में जान्हवी कपूर के साथ 'उफ़ मोमेंट' आया; घड़ी

वही इन दोनों उल्लू एप में हाल ही में अपने एक नए शो फरेबी यार (Farebi Yaar Web Series) को रिलीज किया है और इस कामुक शो की रोमांटिक कहानी सोशल मीडिया पर भी हाहाकार मचा रहे हैं। इस वेब सीरीज को देखने के लिए लोगों के बीच दीवानगी भी देखी जा सकती है।इसके हर सीन को इतना आकर्षक बनाया गया है कि लोग बिना देखे इस रह नहीं पा रहे हैं। इस वेब सीरीज की कहानी भी काफी अच्छी है।

इसमें दिखाया गया है कि सुगंधा के नीचे एक पड़ोसी आता है और धीरे-धीरे वह उस को पसंद करने लेता है और दोनों दोस्त बन जाते हैं. ऐसे में वह पड़ोसी सुगंध को बैठने का भी काम करता है.

ये भी पढें  Poonam Pandey Death News Fake : जिंदा हैं पूनम पांडे…वीडियो शेयर करके बोलीं- 'मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी…'

इतना ही नहीं बल्कि वह पड़ोसी उसके ही पति का दोस्त होता है वह उसके और उसके पति के बीच दरार पैदा करने की भी काफी कोशिश करता है। ऐसे में सुगंध भी अपने पति को छोड़ देती हैं और देवनाथ के साथ ही भाग जाने की कोशिश करती हुई नजर आती है। इस बीच अभिनेत्री में एक से बढ़कर एक बोल्ड और इंटिमेट सीन भी दिए हैं जिसकी वजह से हर कोई काफी कामुक हो रहा है और लोगों के बीच यह वेब सीरीज काफी लोकप्रिय हो रही है।

उल्लू वेब सीरीज पर इसके अब तक तीन भाग आ चुके हैं और तीसरे भाग में दो एपिसोड रिलीज किए गए हैं, जिन्हें लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया।अब तक इस वेब सीरीज के टोटल 8 एपिसोड आ चुके हैं. वहीं इसमें भारती झा ने भी अपनी बोलने का तड़का लगाया हुआ है फिलहाल तो उल्लू एप की यह वेब सीरीज देश भर में काफी चर्चा में आई हुई है.