EntertainmentIndia NewsVideos

Emraan Hashmi: बोल्ड सीन की वजह से फिर सुर्खियों में आए इमरान हाशमी, आगामी वेब सीरीज का वीडियो हुआ वायरल

मोनी ने हाल ही में इस शो का एक सोलो पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें लिखा है कि कनेक्शन आपको अच्छी भूमिकाएं दिलाता है प्रतिभा नहीं यास्मीन अली ।”इमरान हाशमी किसी समय अपने किसिंग सीन को लेकर काफी सुर्खियों में रहते थे और उनकी छवि भी कुछ ऐसे ही बन गई थी। मर्डर, आशिक बनाया आपने, अक्सर और जन्नत जैसी फिल्मों में उनके बोल्ड किसिंग सीन को देखकर हर जगह वह सुर्खियों में बने रहते थे। टाइगर 3 के बाद वह जल्द ही शो टाइम नाम की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं और इस शो से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि इमरान हाशमी अपनी को एक्ट्रेस मोनी राय को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। शो टाइम में रघु खन्ना का किरदार निभाने वाले इमरान हाशमी को इस क्लिप में मौनी यानी यासमीन को किस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में मौनी कहती हैं “आप लोगों को हमेशा केवल कलेक्शन की चिंता रहती है। मनोरंजन की परवाह किसी को नहीं है।” इसके बाद वे रघु से पूछती हैं, “एजेंट हसीना का क्या हुआ? दुनिया को यह जानना चाहती है कि क्या मैं ‘किल बिल’ जैसा कुछ कर रही हूं।”

ये भी पढें  Showtime Web Series : आ गया शोटाइम वेब सीरीज का फर्स्ट लुक देखिए कैसी होगी नेपोटिज्म पर आधारित यह फिल्म जानिए इसकी स्टार कास्ट के बारे में?

इस पर रघु कहते हैं कि इसमें यासमीन अली एजेंट हसीना की भूमिका में हैं।” इसके बाद दोनों इंटीमेट हो जाते हैं।उनके किसिंग सीन के आभार जगह चर्चा हो रही है। हाल ही में मौनी ने इस शो का एक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया जिसमें लिखा था: “कनेक्शन आपको अच्छी भूमिकाएं दिलाते हैं। प्रतिभा नहीं – यासमीन अली।”इस शो, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। आठ मार्च से इसे डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा सकेगा।