Entertainment

Showtime Teaser Released : शोटाइम का टीजर हुआ रिलीज नेपोटिज्म पर बनी इस फिल्म ने लूट लिया सभी का दिल, दिखाई देंगे इमरान हाशमी और नसरुद्दीन शाह

बॉलीवुड के शो मेकर करण जौहर अब एक नई वेब सीरीज लेकर आए हैं जिसका नाम है शोटाइम यह मूवी नेपोटिज्म पर बनी हुई है, इसमें इमरान हाशमी, राजीव खंडेलवाल, नसरुद्दीन शाह,विजय राज और केके मेनन जैसे सुपरस्टार दिखाई देंगे।इस वेब सीरीज को 2024 में डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

जैसा कि सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म छाया हुआ है और जब भी इसकी बात होती है तब तक फिल्म मेकर करण जौहर भी लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। कंगना रानाउत ने अपने शो में करण जौहर पर सबसे ज्यादा नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। और अब करण जौहर ने इस सब्जेक्ट पर एक सीरीज भी बना डाली है।

ये भी पढें  OTT 5 Bold Webseries : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले इन बोल्ड वेब सीरीज का मजा वह भी अकेले में, देखते ही मच जाएगी दिल में खलबली

करण जौहर अपनी नई वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं, जो नेपोटिज्म पर आधारित है जिसका नाम है शोटाइम। इसमें इमरान हाशमी नज़र आएंगे।जिन्होंने हाल ही में टाइगर 3 में अपनी परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर दिया था।करण जौहर की नई वेब सीरीज शो टाइम का टीजर भी अब रिलीज हो चुका है जिसे देखने के बाद लोगों में इसकी दिलचस्पी बढ़ती जा रही है।
Showtime को करण जौहर अपने प्रोडक्शन धर्मेटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बना रहे हैं। इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म disney+ हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा आपको बता दे कि इसी प्लेटफार्म पर करंट जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 8′ स्ट्रीम किया जाता है।

ये भी पढें  Showtime Web Series : आ गया शोटाइम वेब सीरीज का फर्स्ट लुक देखिए कैसी होगी नेपोटिज्म पर आधारित यह फिल्म जानिए इसकी स्टार कास्ट के बारे में?

‘शोटाइम’ की कास्ट

इस वेब सीरीज में आपको इमरान हाशमी के अलावा नसरुद्दीन शाह, मोनी राय, विजय राज, राजीव खंडेलवाल, महिमा मकवाना, केके मेनन जैसे जबरदस्त सितारे नजर आएंगे। वेब सीरीज के ट्रेलर में यह सब दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दे कि यह वेब सीरीज एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें आपको एंटरटेनमेंट के जरिए इंडस्ट्री का काला सच बताया जाएगा और यह कई सारे डार्क सीक्रेट्स भी बताएगा। इसमें लाइट्स कैमरा और एक्शन पर चलने वाली दुनिया में हर कोई कैसे अपनी पावर जमाता है यह भी बताया जाएगा।

टीजर में एक तरफ शोबिज की चकाचौंध भरी दुनिया की झलक है, तो नेपोटिजम का मुद्दा भी। टीजर में एक जगह इमरान हाशमी कहते हुए भी नजर आते हैं, ‘नेपोटिजम के मुखौटे के पीछे आखिर हर आउटसाइड इनसाइडर बनना चाहता है।’

ये भी पढें  Surbhi Chandna and Karan Sharma : एकता कपूर की यह नागिन अब बनेगी दुल्हन, जाने कौन है दूल्हा और कब लेंगी सात फेरे?

यह वेब सीरीज 2024 मे आएगी लेकिन अभी तक इसकी डेट अनाउंस नहीं की गई है। बस इतना बताया गया है कि यह disney+ हॉटस्टार पर आएगी। इसमें इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का रोल प्ले किया है।वही मोनी राय एक्ट्रेस और डांसर के रोल में दिखाई दे रही हैं और नसरुद्दीन शाह मास्टरमाइंड के रूप में दिखाई दे रहे हैं और कहते हैं, ‘सिनेमा धंधा नहीं, धर्म है साड्डा।’