BhojpuriEntertainmentVideos

Kajal Raghwani Romance Video : खेसारी लाल और काजल राघवानी की रोमांस को देख लोगों के छूटे पसीने, फैन हुए घायल, वीडियो हुआ वायरल

यूं तो कई सारे भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और भोजपुरी कलाकार भी लोगों को काफी पसंद आते हैं।यह कलाकार केवल भोजपुरी में ही नहीं बल्कि अब पूरे देश विदेश में भी पहचाने जाते हैं। ऐसे में खेसारी लाल यादव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उनके नए-नए गाने लोगों को काफी पसंद आते हैं।वहीं अगर बात की जाए खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी की तो उन्हें भी लोग काफी पसंद करते हैं।

दोनों की बॉन्डिंग हर किसी को पसंद आती है। इन दोनों की जोड़ी जिस फिल्म में भी आती है वह फिल्म हिट होने की गारंटी भी हो जाती है।इन दोनों का एक गाना इस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माए इस गाने का नाम है ‘छेड़ा न पिया धड़कता हमरो जिया’.

ये भी पढें  Nidhi Jha - Pawan Singh Romance Video : लाल साड़ी में निधि झा को देखकर बहक गए पवन सिंह रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, मिले मिलियन व्यूज

यह तो भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सारी जोड़ियां हैं जो दर्शकों के दिलों पर राज करती है लेकिन भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को आज तक कोई टक्कर नहीं दे पाया है।खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी में से एक है।

दोनों जब भी साथ आते हैं तो लोगों के दिलों में खलबली मच जाती है और कोई उन्हें देखने के लिए पागल हो जाता है।लोगों के बीच इनका क्रेज लगातार बढ़ता ही रहता है और फिल्मों में इन्हें देखना लोग काफी पसंद भी करते हैं।

ये भी पढें  Madhu Sharma and Nirahua Sexy Video : सर्दी में भी गर्मी का लेना चाहते हैं मजा तो निरहुआ और मधु शर्मा का यह रोमांटिक गाना है आपके लिए परफेक्ट

इस समय जो गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है उसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी दिखाई दे रहे हैं।इस गाने का नाम है ‘छेड़ा न पिया धड़कता हमरो जिया’.यह गाना इंटरनेट की दुनिया में खूब धूम मचा रहा है. गाने में खेसारी और काजल राघवानी की बोल्ड केमिस्ट्री देखकर फैन एक बार फिर अपना दिल थामे बैठे हैं.
इस गाने में आप देख सकते हैं कि काजल राघवानी और खेसारी लाल दोनों ही काफी अच्छे लग रहे हैं।

गाने में जहां काजल राघवानी अपनी बोल्ड और हॉट अदाएं दिखा रही है वही खेसारी लाल यादव भी अपने अंदाज से हंगामा मचा रहे हैं। काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस रोमांटिक गाने को अब तक लाखों करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं। गाना भोजपुरी फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ का है, जो इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.