BhojpuriEntertainment

Akshara Singh News : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बिखेरा अपना जलवा लोग हुए बेकाबू- भड़का लोगों का गुस्सा, लोगों ने की पत्थर बाजी.

Akshara Singh News: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को देखने वालों की भीड़ जब जमा होती है तो हर कोई अपना आपा खो देता है। ऐसा ही वाक्या बिहार के औरंगाबाद से आ रहा है।यहां अक्षरा सिंह एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आई थी। इसके बाद उनको देखने वालों की भीड़ उम्र पड़ी लेकिन इस भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस वालों ने लाठी चार्ज कर दी। इसके बाद लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया। बिहार के औरंगाबाद में 17 जनवरी को जमकर बवाल हुआ।यहां भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक उद्घाटन कार्यक्रम में आई थी उन्हें देखने के लिए लोग इतने ज्यादा बेकाबू हो गए की किसी भी सुरक्षा व्यवस्था की कोई परवाह नहीं की।

ये भी पढें  Kangana Ranaut birthday special: 'फैशन' से 'क्वीन' तक, इस बहुमुखी अभिनेत्री की 7 प्रतिष्ठित फिल्में

इस स्थिति को नियंत्रित करने के लिए एक तरफ जहां पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया तो दूसरी तरफ लोगों ने भी पथराव कर दिया। इस पथराव में पुलिस कर्मी घायल हो गए। कुछ नेताओं ने हंगामे को रोकने की कोशिश की लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ.पुलिस अब इस पथराव की घटना की जांच करेगी. उसका कहना है कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

बताया जा रहा है कि अक्षर से औरंगाबाद के दाउदनगर में आई थी.निजी प्रतिष्ठान के संचालकों ने उन्हें उद्घाटन के लिए बुलाया था. इस बीच जनता को खबर लग गई कि वे यहां आने वाली हैं. लोग उनके आने से कई घंटों पहले इलाके में जमा हो गए. कुछ देर बाद अक्षरा सिंह आईं और सिक्योरिटी के बीच प्रतिष्ठान के अंदर चली गईं. उन्होंने वहां उद्घाटन किया और कुछ देर प्रतिष्ठान के संचालकों से बातचीत की. इसके बाद वे जैसे ही उद्घाटन करके निकलीं, वैसे ही भीड़ बेकाबू हो गई. लोग उन्हें नजदीक से देखना चाहते थे.

ये भी पढें  Malaika Arora Hot Photoshoot : मलाइका अरोड़ा के हॉट अवतार को देखकर हर कोई मचला, छोटी ड्रेस ऊंची हील ने ढाया गजब, तस्वीर हुई वायरल

अक्षरा सिंह को देखने के लिए वहां लोगों में धक्का मुक्की होने लगी और लोग एक दूसरे के ऊपर गिरने लगे.इससे अक्षरा सिंह की सिक्योरिटी को उन्हें संभालना भी काफी मुश्किल हो गया. यह सब देखकर महान नेताओं ने स्थिति को संभालने की कोशिश की लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी. इसके बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझने की कोशिश की. लोगों ने उन्हें भी धकेलना शुरू कर दिया. लोगों ने उल्टा पुलिस कर्मियों को ही धकेल दिया. यह सब देखकर पुलिस को एहसास हो गया की भीड़ को रोकना काफी मुश्किल हो गया है. इसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और लोगों पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी. इससे लोगों में अफरा तफरी मच गई लोग पूरे इलाके में यहां वहां भागने लगे लोग गुस्से में पुलिस पर भी पथराव करने लगे.